शाओमी ने अपना Yi एक्शन कैमरा 2 4K विडियो सपोर्ट के साथ किया लॉन्च

शाओमी ने अपना Yi एक्शन कैमरा 2 4K विडियो सपोर्ट के साथ किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस कैमरा में आपको 12MP का सोनी का IMX377 सेंसर मिल रहा है जो f/2.8 अपर्चर और 155-डिग्री वाइड व्युविंग एंगल के साथ मिल रहा है. इसके अलावा इसमें आपको 2.19-इंच की डिस्प्ले भी मिल रही है जो आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है.

शाओमी स्मार्टफोंस और टीवी के बाद अब अपने हाथ कैमरा सेगमेंट में भी आजमाना चाहता है. इसी को देखते हुए पिछले साल चीन में शाओमी ने अपना Yi एक्शन कैमरा लॉन्च किया था, जिसकी कीमत CNY 399 यानी लगभग Rs. 3,900 में लॉन्च किया था. और इसकी सफलता को देखते हुए अब शाओमी ने इस कैमरा का अपग्रेड वर्ज़न यानी Yi एक्शन कैमरा 2 4K विडियो सपोर्ट के साथ लिया लॉन्च किया है. इसकी कीमत CNY 1,199 लगभग Rs. 12,000 है. इसके साथ ही बता दें कि यह थर्ड पार्टी ऑनलाइन रिटेलर के माध्यम से प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है.

अगर इस कैमरा के फीचर्स की बात करें तो इसके आपको 4K विडियो सपोर्ट 30fps सपोर्ट के साथ और FHD विडियो 120fps के साथ और HD विडियो 240fps सपोर्ट के साथ मिल रहा है.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी] Oppo R7 Plus Full In depth Review (Hindi) Video

इस कैमरा में आपको 12MP का सोनी का IMX377 सेंसर मिल रहा है जो f/2.8 अपर्चर और 155-डिग्री वाइड व्युविंग एंगल के साथ मिल रहा है. इसके अलावा इसमें आपको 2.19-इंच की डिस्प्ले भी मिल रही है जो आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है. कंपनी का कहना है कि इसकी डिस्प्ले 160-डीग्री वाइड व्युविंग एंगल्स के साथ मिल रही है.

इस कैमरा की सबसे ख़ास बात इसकी 1400mAh क्षमता की बैटरी है, जो गोप्रो हीरो 4 से भी ज्यादा बैटरी लाइफ देने का दावा करती है. इसके साथ ही यह कैमरा अपनी शानदार बैटरी के साथ 2 घंटे तक निरंतर विडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. यह कैमरा आपको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और वाई-फाई 802.11 b/g/n के साथ ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट के साथ भी मिल रहा है.

इसे भी देखें : इंस्टाग्राम अब नए आइकॉन के साथ दिखेगा

इसे भी देखें : अब आईडिया यूजर्स अपने पोस्टपेड या प्रीपेड अकाउंट से खरीद सकेंगे गूगल प्ले स्टोर के ऐप

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo