Xiaomi Pad 6 सीरीज: स्पेसिफिकेशंस हुईं लीक, देखें कौन से मॉडल्स होंगे सीरीज में शामिल

Xiaomi Pad 6 सीरीज: स्पेसिफिकेशंस हुईं लीक, देखें कौन से मॉडल्स होंगे सीरीज में शामिल
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट से पता चला है कि शाओमी शायद Xiaomi Pad 6 सीरीज पर काम कर रही है।

इस सीरीज में Xiaomi Pad 6 और Xiaomi Pad 6 Pro मॉडल्स शामिल हो सकते हैं।

ये टैबलेट्स 2023 की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना दर्शाई जा रही है।

Xiaomiui द्वारा पब्लिश की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी शायद Xiaomi Pad 6 सीरीज पर काम कर रही है। यह खोज तब सामने आई जब Xiaomiui के रिपोर्टर्स ने MIUI कोड्स में 'liugin' और 'pipa' कोडनेम्स के साथ दो अपकमिंग टैबलेट्स देखे। माना जा रहा है कि ये दोनों  Xiaomi Pad 6 और Xiaomi Pad 6 Pro हो सकते हैं। यह सीरीज साल 2023 की शुरुआत में मार्केट में आ सकती है, जबकि Xiaomi Pad 6 Pro सिर्फ चीन में लॉन्च होने की संभावना है। 

XIAOMI PAD 6 स्पेसिफिकेशंस

Xiaomiui के अनुसार, Xiaomi Pad 6 एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। यह भी जानना आवश्यक है कि यह प्रोसेसर पहले भी कई अन्य टैबलेट्स में उपयोग किया जा चुका है जिनमें Lenovo Legion Tab Y700, Oppo Pad, Xiaomi Pad 5 Pro, और Vivo Pad शामिल हैं। टैबलेट की डिस्प्ले पर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

XIAOMI PAD 6 PRO स्पेसिफिकेशंस

अफवाहों से पता चला है कि Xiaomi Pad 6 Pro क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट (TSMC के 4nm प्रोसेस पर डिजाइन किया गया) के साथ आ सकता है। टैबलेट में AMOLED डिस्प्ले के साथ 1209Hz रिफ्रेश रेट शामिल हो सकता है। रूमर्स से यह भी जानकारी मिली है कि इसमें 1880 × 2880 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। डिवाइस में आपको एक क्वाड-स्पीकर के साथ एक ड्यूअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिनमें से एक लेंस डेप्थ सेंसर हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo