Xiaomi Pad 6 Series है लॉन्च के करीब, स्पेक्स की झलक दिखी

Updated on 23-Feb-2023
HIGHLIGHTS

Xiaomi Pad 6 सीरीज के टैबलेट मार्च या अप्रैल में लॉन्च हो सकते हैं

Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi Band 8 के साथ ही टैबलेट को लॉन्च किया जा सकता है

Xiaomi के आने वाले फ्लैगशिप टैबलेट मीडियाटेक के डायमेंसिटी 9000 या स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे

लोकल और इंटरनेशनल दोनों बाजारों में Xiaomi Pad 5 टैबलेट की रेंज की शानदार सफलता के बाद, कंपनी Xiaomi Pad 6 सीरीज के जल्द रिलीज के लिए तैयार हो रही है। हाल के हफ्तों में टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन से संबंधित कई लीक्स सामने आए हैं। अब, एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जो हमें डिस्प्ले और चिपसेट स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ अनुमानित लॉन्च की तारीख के बारे में जानकारी देती है।

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

रिपोर्ट लोकप्रिय वेबो टिप्स्टर DCS से आई है जो बताती है कि Xiaomi Pad 6 सीरीज के टैबलेट मार्च या अप्रैल में लॉन्च हो सकते हैं। पिछली कुछ रिपोर्ट में Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi Band 8 के साथ टैबलेट के लिए अप्रैल लॉन्च विंडो का दावा किया गया है।

डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, Xiaomi के आने वाले फ्लैगशिप टैबलेट मीडियाटेक के डायमेंसिटी 9000 या स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे। हालाँकि, Xiaomi Pad 6 के बेस मॉडल में स्नैपड्रैगन 870 मिलने उम्मीद है, जो कि वैनिला Xiaomi Pad 5 में इस्तेमाल किए गए स्नैपड्रैगन 860 से अलग है। पिछले मॉडल के आधार पर, Xiaomi Pad 6 Pro संभावित रूप से स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ आ सकता है। इसके अलावा, Xiaomi Pad 6 सीरीज़ को 2.8K या 3K तक के रिज़ॉल्यूशन के साथ अपग्रेडेड डिस्प्ले मिल सकता है, जो Pad 5 सीरीज़ की 2.5K स्क्रीन से आगे जाएगा। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

पिछले डिज़ाइन लीक से पता चला है कि Xiaomi Pad 6 का कैमरा मॉड्यूल काफी हद तक Xiaomi 12 स्मार्टफोन पर मौजूद कैमरा जैसा दिखेगा। डिस्प्ले में 120Hz/144Hz रिफ्रेश रेट हो सकती है और यह Dolby Vision और HDR10+ को सपोर्ट करता है। बैटरी 10,000mAh कैपेसिटी वाली ड्यूल-सेल यूनिट मिलने की उम्मीद है, और 67W फास्ट चार्जिंग पेश करती है।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :