Xiaomi Mi Pad 4 में होने वाला है स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 8-इंच की डिस्प्ले

Updated on 21-Jun-2018
HIGHLIGHTS

Xiaomi 25 जून को एक इवेंट के दौरान अपने इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है।

25 जून को होने वाला Xiaomi का इवेंट अब करीब ही है। इस इवेंट में कंपनी की ओर से Xiaomi Redmi 6 Pro स्मार्टफोन के अलावा Xiaomi Mi Pad 4 टैबलेट को भी लॉन्च किया जाना तय हो गया है। अभी आज सुबह ही एक आधिकारिक रेंडर में Redmi 6 Pro के कुछ कलर वैरिएंट सामने आये हैं। इसके अलावा अपने आधिकारिक वेइबो अकाउंट से कंपनी ने Mi Pad 4 की भी पुष्टि की है, और यह भी सामने आया है कि इस डिवाइस को किस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

जैसा कि एक लीक पोस्टर में सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इस पोस्टर से यह भी सामने आ रहा है कि गेमिंग के शौकीनों के लिए यह टैबलेट काफी बढ़िया होने वाला है, क्योंकि इसमें Smart Game Acceleration मौजूद होगा। इसमें मौजूद ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट को 2.2GHz की क्लॉक स्पीड के साथ लॉन्च किया जाना है। हालाँकि इसके पहले सामने आया रेंडर बता रहा है कि इस डिवाइस को 2.0GHz की स्पीड के साथ लॉन्च किया जाने वाला था। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में एक 8-इंच की डिस्प्ले होने वाली है, ऐसी ही डिस्प्ले इसकी ही पीढ़ी के पुराने डिवाइस में भी देखी गई थी। ऐसा भी माना जा रहा है कि यह एक FHD डिस्प्ले होगी, जो 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन के साथ आने वाली है। 

Xiaomi Mi Pad 4 में आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। इस डिवाइस को एक 6,000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसके MIUI 10 के साथ एंड्राइड 8.1 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :