Xiaomi Mi Car Charger भारत में हुआ लॉन्च

Updated on 07-Sep-2017
HIGHLIGHTS

वैसे तो Mi Car Charger की कीमत Rs. 999 रखी गई है लेकिन Mi.com पर इस चार्जर पर 20% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे इसकी कीमत घट कर Rs. 799 हो गई है, वहीं कंपनी की वेबसाइट पर Mi 2-in-1 USB cable की कीमत को भी Rs. 399 से कम कर के Rs. 299 रखा गया है.

Xiaomi लगातार देश में अपने प्रोडक्ट्स की लिस्ट को बढ़ाते हुए दिख रही है, मंगलवार को Xiaomi ने Mi Car Charger और Mi 2-in-1 USB cable लॉन्च किए हैं. वैसे तो Mi Car Charger की कीमत Rs. 999 रखी गई है लेकिन Mi.com पर इस चार्जर पर 20% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे इसकी कीमत घट कर Rs. 799 हो गई है, वहीं कंपनी की वेबसाइट पर Mi 2-in-1 USB cable की कीमत को भी Rs. 399 से कम कर के Rs. 299 रखा गया है.  आज Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी डिस्काउंट

Xiaomi Mi Car Charger को सिम्पल मैटेलिक डिज़ाइन दिया गया है और इसको बनाने में कई प्रोसेस शामिल किए गए हैं जैसे CNC माइलिंग, इंटीग्रेटेड मोल्डिंग, पोलिशिंग, प्लेटिंग और लेज़र एन्ग्रेविंग आदि. Mi Car Charger 12V और 24V पॉवर के पोर्ट्स सपोर्ट करता है और साथ ही कनेक्टेड डिवाइस के अनुसार अपना आउटपुट लेवल भी एडजस्ट करता है. 

Mi Car Charger सभी ब्रांड के स्मार्टफोंस और टैबलेट्स के साथ काम करता है जैसे, Apple, Samsung, HTC, BlackBerry और Google आदि. कंपनी का कहना है कि इस नए Car Charger को USB टाइप-C चार्जर के साथ पेयर कर के MacBook को भी चार्ज किया जा सकता है. 

Mi 2-in-1 (माइक्रो-USB टू टाइप-C) USB cable, 2.4A तक चार्जिंग उपलब्ध करवाता है. इस केबल में 16 इंसुलेटेड कंडक्टर्स मौजूद हैं जो हाई क्वालिटी कॉपर से कवर किए गए हैं. कंपनी का कहना है कि इस केबल के द्वारा चार्जिंग के साथ डाटा ट्रान्सफर भी किया जा सकता है.

आज Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी डिस्काउंट

सोर्स,इमेज सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :