Xiaomi ने भारत में अपना Mi बिज़नेस बैकपैक और टी-शर्ट की पेश

Updated on 24-Aug-2017
HIGHLIGHTS

यह प्रोडक्ट्स Mi Ecosystem की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध हैं.

Xiaomi ने अपना Mi बिज़नेस बैकपैक और टी-शर्ट लॉन्च की है. यह प्रोडक्ट्स Mi Ecosystem की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. 

चीन की एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भी अपने गियर लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च किए थे, इसमें ट्रेवल मेसेंजर बैग और बैकपैक शामिल हैं. 

Mi बिज़नेस बैकपैक में तीन बड़े कम्पार्टमेंट्स दिए गए हैं, जिसमें 15.6 इंच का लैपटॉप आसानी से रखा जा सकता है. इसमें पॉकेट के फ्रंट पर एक मिनी ऑफिस ओर्गेनाइजर दिया गया है और साथ ही एक हिडन लास्टिक वेब्ड पॉकेट भी मौजूद है. Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

इसका कॉटन पैडेड हैंडल काफी आरामदायक है जिसे आसानी से पकड़ा जा सकता है. इसमें USB पॉकेट डिज़ाइन के साथ एक सेफ्टी स्ट्रेप भी दिया गया है. यह S-टाइप शोल्डर हार्नेस और रियर ट्रोली हार्नेस के साथ आता है. 

Mi बिज़नेस बैकपैक का मेश फैब्रिक बैक पैनल इसके मोइसचर को कंट्रोल करता है और इसे एक हल्के वज़न का बैग बनाने में मदद करता है. इसका 1260D नायलॉन ऑक्सफ़ोर्ड फैब्रिक और वाटर रेसिस्टेंट जिपर इसे लम्बे समय तक चलने वाला बैग बनाता है. इस Mi बिज़नेस बैकपैक की कीमत Rs 1499 है. 

Mi क्रूनेक टी-शर्ट के लेफ्ट साइड पर Mi लोगो छपा हुआ है. इस टी-शर्ट में 95% कॉटन और 5% स्पैन्डेक्स शामिल है. यह टी-शर्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसकी कीमत Rs. 549 है. 

दोनों ही प्रोडक्ट्स कंपनी की ऑफिशियल साइट mi.com पर उपलब्ध हैं, साथ ही यह प्रोडक्ट्स Mi होम स्टोर्स पर भी उपलब्ध हैं. हाल ही में, कंपनी ने बेंगलूरु के बाद अब दिल्ली-NCR में भी Mi होम स्टोर शुरू किए हैं.  

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

सोर्स, इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :