शाओमी आज लॉन्च कर सकता है अपना VR हेडसेट

Updated on 19-Oct-2023
HIGHLIGHTS

कंपनी ने पहले इस अपने इस आने डिवाइस को लेकर एक आधिकारिक वेइबो पेज का निर्माण कर लिया है.

शाओमी आज अपना एक VR हेडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने इसके लिए एक आधिकारिक वेइबो पेज का निर्माण कर लिया है. हालाँकि अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है. बस इसके लॉन्च के बारे में ही जानकारी दी गई है. अगर इसके बारे में ज्यादा गहनता से विचार करें तो यह एक अफोर्डेबल डिवाइस हो सकता है और इसकी तुलना अगर सैमसंग गियर VR से करें या HTC के Vive से करें तो उनके मुकाबले ये डिवाइस ज्यादा अफोर्डेबल कहा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

इस डिवाइस को कंपनी अभी कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किये गए अपने Mi Notebook के तुरंत बाद पेश किया जा रहा है. ये डिवाइस विंडोज 10 पर चलता है और साथ ही बता दें कि इसमें 13.3-इंच और 12.5-इंच की अलग अलग डिस्प्ले दी गई है यानी इसे दो वर्ज़न में लॉन्च किया गया है. दोनों ही डिस्प्ले वर्ज़न FHD हैं, साथ ही दोनों में ही आपको USB type-C पोर्ट मिल रहा है. ये डिवाइस आपको गोल्ड और सिल्वर कलर वैरिएंट्स में मिल जायेगा. साथ ही अगर इनकी कीमत की बात करें तो 13.3-इंच की कीमत Rs. 50,300 है और यह इंटेल i5-6200U प्रोसेसर के साथ Nvidia GeForce 940MX GPU के साथ काम करता है. इसके अलावा इसमें आपको 8GB की रैम और 256GB की SSD स्टोरेज मिल रही है. इसके अलावा अगर 12.5-इंच की बात करें तो यह इंटेल M3 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB की SSD स्टोरेज के साथ पेश किया गया था.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :