इस साल फेस्टिव सीज़न में शाओमी ने बेचे 13 मिलियन डिवाइसेज़
टीवी से लेकर मी वॉच का रहा भारी क्रेज़
पॉवर बैंक की सेल में भी हुई वृद्धि
Xiaomi India ने गुरुवार को घोषणा की कि कंपनी ने फेस्टिव सीज़न के दौरान 13 मिलियन डिवाइसेज़ की सेल की है। पिछले महीने अमेज़न और फ्लिपकार्ट ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और बिग बिलियन डेज़ सेल का आगाज किया था। इसके अलावा, शाओमी ने मी फेस्टिवल सेल भी शुरू की थी और भारी डिस्काउंट के साथ डिवाइसेज़ को बेचा था।
कंपनी ने घोषणा की कि उसने 9 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन बेचे जिनमें Mi 10T Pro, Redmi Note 9 Pro Max, Redmi Note 9 Pro, Redmi 9 Prime Redmi 9, Redmi 9A जैसे फोन शामिल हैं।
Xiaomi ने यह भी खुलासा किया कि इसने त्योहारी बिक्री के दौरान इकोसिस्टम प्रॉडक्ट की महत्वपूर्ण मांग देखी और टीवी, स्ट्रीमिंग डिवाइस, ट्रिमर, स्मार्ट बैंड, ऑडियो उत्पाद, पावर बैंक सहित श्रेणियों में 4 मिलियन से अधिक डिवाइस बेचे।
कंपनी ने कहा कि उसने दिवाली के दौरान 450k Mi TV और होम एंटरटेनमेंट उत्पादों की बिक्री की, जिसमें 50 और 55 इंच के बड़े स्क्रीन के आकार में 50 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई।
Xiaomi India ने आगे दावा किया कि Mi वॉच रिवॉल्व, Mi स्मार्ट स्पीकर उपभोक्ताओं के लिए सबसे पसंदीदा थे जबकि Mi Box 4k और Mi TV स्टिक अमेज़न और फ्लिपकार्ट के शीर्ष बिक्री वाले स्ट्रीमिंग डिवाइस बने रहे।
कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि उसने त्योहारी अवधि में 10 मिलियन Mi पावर बैंक बेचे, जबकि Mi Air Purifiers की बिक्री में 100 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई।