Netflix, Prime Video और MX प्लेयर की ये तीन वेब सीरीज़ देखने में न करें वक्त बर्बाद

Updated on 22-Feb-2022
HIGHLIGHTS

OTT पर ये तीन बकवास वेब सीरीज़ भूलकर भी न देखें

ये वेब सीरीज़ देख कर करेंगे पूरी तरह वक्त बर्बाद

Netflix, Amazon Prime विडियो पर उपलब्ध हैं ये सीरीज़

कोरोना आने के बाद से OTT पर फिल्मों और वेब सीरीज़ का सिलसिला जारी है। हालांकि, हर फिल्म अच्छी हो ऐसा तो ज़रूरी नहीं है। इसीलिए हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जो आप न ही देखें तो बेहतर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल करीब 400 फिल्में और वेब सीरीज़ OTT पर रिलीज़ हुई हैं। इन सीरीज़ में क्राइम, सस्पेंस, रोमांस, थ्रिल सब कुछ होने के बाद भी यूजर्स ने इन्हें पसंद नहीं किया है। आज हम आपको ऐसी तीन वेब सीरीज़ के नाम बता रहे हैं जो देखकर पूरी तरह समय बर्बाद करना है।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज़ के अलावा, बॉबी देओल और विक्रांत मैसी की वेब सीरीज़ भी होंगी रिलीज़

She

Netflix पर उपलब्ध She की कहानी इम्तियाज़ अली ने लिखी है लेकिन वेब सीरीज़ से आपको इम्तियाज़ अली की फिल्म वाला कोई टच नज़र नहीं आने वाला है। कहानी एक महिला कॉन्स्टेबल और ड्रग माफिया के ईर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है। हालांकि यह सीरीज़ इतनी खास नहीं है कि जिस पर अपना वक्त बर्बाद किया जाए।

यह भी पढ़ें: Rs 30,000 की श्रेणी में realme 9 Pro+ को कड़ी टक्कर दे रहा है OnePlus Nord CE 2

Betaal

जहां एक ओर Netflix पर एक से बढ़ कर एक वेब सीरीज़ उपलब्ध हैं वहीं अगर बात करें Betaal की आप इसे देख कर अपना वक्त बर्बाद ही करेंगे। इसे हॉरर ड्रामा के तौर पर लाया गया था लेकिन देखने में इसमें कुछ भी हॉरर नहीं है। सीरीज़ में सुचित्रा पिल्लै, विनीत कुमार सिंह, आहना कुमरा, जीतेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन और मीनल कपूर जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: डेली इस्तेमाल करें कितना भी इंटरनेट, 30 दिनों तक चलने वाला Reliance Jio का गदर प्लान

Rasbhari

पिछले साल अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर स्वरा भास्कर की यह वेब सीरीज़ 'रसभरी' रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने बिलकुल पसंद नहीं किया है। वेब सीरीज़ में कुछ भी खास नहीं है, बल्कि आप इसे देख कर अपना वक्त ही ज़ाया करेंगे।  

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :