WhatsApp फ्री में दे रहा इतने रुपये, देखें आपको कैसे मिलेंगे और कब तक!

WhatsApp फ्री में दे रहा इतने रुपये, देखें आपको कैसे मिलेंगे और कब तक!
HIGHLIGHTS

WhatsApp UPI का इस्तेमाल करके 105 रुपये तक का इनाम पाएँ

आप अलग अलग तीन यूजर्स को एक रुपये जितनी काम राशि को भेजकर हर बार 35 रुपये तक पा सकते हैं

इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए इन चरणों को ध्यान से देखें

व्हाट्सएप यूजर्स मेटा ब्रांड के एक आकर्षक नए ऑफर के लिए तैयार ही जाइए। यह एक कैशबैक डील है जिसमें आपको WhatsApp Payment का उपयोग करने के लिए आपके बैंक अकाउंट में 105 रुपये तक दिए जाएंगे। आपको बस इतना करना है कि अपने व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स में लोगों को पैसे भेजने हैं। यह कैसे काम करता है, यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। यहाँ आपको इसके पहले यह भी बता देते है कि यह एक लिमिटेड समय तक चलने वाला है ऑफर है। इसलिए, यदि आप फ्री मिल रहे पैसों से चूकना नहीं चाहते हैं तो बेहतर होगा कि आप अभी इस ऑफर का लाभ उठाएँ। 

यह भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर पूरे 94 दिन तक चलता है ये फोन, इसे स्मार्टफोन कहें या पावरहाउस?

105 रुपये तक का Whatsapp UPI Cashback कैसे पाएँ

WhatsApp Payments Cashback

1. व्हाट्सएप ऐप खोलें और आपको मेन कंवरजेशन स्क्रीन के टॉप पर एक बैनर दिखाई देगा। हालांकि इसके लिए आपको अपने WhatsApp को अपडेट करना होगा। यह हमारे WhatsApp Business ऐप पर दिखाई नहीं दे रहा था।

2. शुरू करने के लिए स्वीकर्ति के बाद, आपको अपना बैंक चुनने के लिए कहाँ जाने वाला है। बैंक नामों की सूची से, वह चुनें जिसे आप WhatsApp UPI सेवा के लिए उपयोग करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio-Vi के प्लांस फेल, BSNL केवल 22 रुपये में दे रहा 90 दिन की वैलिडीटी

3. इसके बाद आपको अपना नंबर वेरीफाई करना होगा। जब आप वेरिफाई पर क्लिक करते हैं, तो आपको चयनित बैंक को एक एसएमएस भेजने के लिए कहा जाएगा ताकि यह वेरीफाई किया जा सके कि आपका नंबर उस विशेष बैंक खाते के साथ पंजीकृत है।

4. एक बार वेरीफिकेशन प्रक्रिया हो जाने के बाद और आपके संबंधित बैंक खाते व्हाट्सएप यूपीआई से जुड़े हैं, तो आप व्हाट्सएप पे यूपीआई का उपयोग करके पैसे भेज और प्राप्त कर सकेंगे। सुनिश्चित करें कि आप एक स्टेबल इंटरनेट कनेक्शन पर हैं और सब कुछ ठीक से काम करने के लिए सिम को फोन में ठीक से डाला गया है।

WhatsApp Pay Cashback

5. अगर व्हाट्सएप यूपीआई सेटअप ठीक से और काम कर रहा है, तो आप 1 रुपये जितनी कम राशि भेज सकते हैं और प्रति सफल लेनदेन के लिए 35 रुपये का क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं। इसे तीन अलग-अलग संपर्कों से तीन बार करें, और कुल ₹105 तक का लाभ उठाएं। भेजने की प्रक्रिया के लिए, यह संपर्क चैट विंडो पर जाने जितना आसान है, नीचे बार में रुपया आइकन पर टैप करें और रिसीवर का चयन करें। यदि दूसरा व्यक्ति पहले से ही सेवा में पंजीकृत है, तो आप सीधे पैसे भेज सकते हैं, अन्यथा आप उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं। आप व्हाट्सएप एंड्रॉइड ऐप के टॉप बार पर 3-डॉट मेनू से या आईओएस ऐप के लिए व्हाट्सएप में सेटिंग्स से पेमेंट्स विकल्प का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

ध्यान दें कि अगर आप एक ही कॉन्टैक्ट को बार-बार पैसे भेजते हैं, तो आपको हर बार कैशबैक नहीं मिलेगा। तो, यह प्रति संपर्क एक कैशबैक इनाम है।

WhatsApp कैशबैक प्रमोशन को चुनिंदा यूजर्स के लिए ही रोल आउट किया जा रहा है। यह अलग-अलग उपयोगकर्ताओं को अलग-अलग समय पर दिखाई देगा। यदि आप पात्र प्राप्तकर्ता को पैसे भेजते समय उपहार आइकन देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि क्या आप पात्र हैं। आप यहां अपनी पात्रता के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung का नया 5G फोन, स्पेक्स से कीमत तक सब होगी खास

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo