व्हाट्सएप को बढ़ावा देने के लिए मेटा ने शुरू किया एंटी-आईमैसेज विज्ञापन अभियान, देखें इससे क्या होगा

व्हाट्सएप को बढ़ावा देने के लिए मेटा ने शुरू किया एंटी-आईमैसेज विज्ञापन अभियान, देखें इससे क्या होगा
HIGHLIGHTS

मेटा ने एप्पल के आईमैसेज प्लेटफॉर्म को लक्षित करने के लिए एक नया विज्ञापन अभियान शुरू किया है।

मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने उस अभियान का खुलासा किया जिसमें एप्पल की आलोचना केवल आईमैसेज के लिए एंड-टु-एंड एन्क्रिप्शन न कि नियमित एसएमएस संचार के लिए बल्कि प्रदान करने के लिए की जाती है।

जुकरबर्ग ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में न्यूयॉर्क के पेन स्टेशन पर चल रहे नए विज्ञापन की एक तस्वीर प्रकाशित की।

मेटा ने एप्पल के आईमैसेज प्लेटफॉर्म को लक्षित करने के लिए एक नया विज्ञापन अभियान शुरू किया है। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने उस अभियान का खुलासा किया जिसमें एप्पल की आलोचना केवल आईमैसेज के लिए एंड-टु-एंड एन्क्रिप्शन न कि नियमित एसएमएस संचार के लिए बल्कि प्रदान करने के लिए की जाती है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Plus की बड़ी बैटरी और बेहतरीन स्क्रीन ने प्रतिद्वंदीयों को दी कड़ी टक्कर, धाकड़ है इसके फीचर 

जुकरबर्ग ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में न्यूयॉर्क के पेन स्टेशन पर चल रहे नए विज्ञापन की एक तस्वीर प्रकाशित की।

विज्ञापन कहता है, "अपने व्यक्तिगत संदेशों को एंड-टु-एंड एन्क्रिप्शन वाले उपकरणों पर सुरक्षित रखें। हमेशा निजी तौर पर संदेश भेजें।"

विज्ञापन में एक हरा और एक नीला अक्षर वाला बुलबुला, एप्पल के संदेश ऐप की तरह प्रदर्शित होता है। वाक्यांश 'निजी बुलबुला' तीसरे बुलबुले में प्रकट होता है, जो दर्शाता है कि व्हाट्सएप एक निजी मंच है।

यह भी पढ़ें: Motorola e22s भारत में किया जा चुका है लॉन्च: आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

जुकरबर्ग ने कैप्शन में लिखा, "व्हाट्सएप आईमैसेज की तुलना में अधिक निजी और सुरक्षित है, एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के साथ जो ग्रुप चैट सहित आईफोन और एंड्रॉइड दोनों पर काम करता है।"

उन्होंने कहा, "व्हाट्सएप के साथ आप एक बटन के टैप से सभी नई चैट को गायब होने के लिए भी सेट कर सकते हैं और पिछले साल हमने एंड-टु-एंड एन्क्रिप्टेड बैकअप भी पेश किया था। जिनमें से सभी आईमैसेज में अभी भी नहीं है।"

इस बीच, हाल ही में, मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए 1,024 प्रतिभागियों को समूहों में जोड़ने की क्षमता जारी की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा पर उपलब्ध है, लेकिन यह बीटा टेस्टर्स की एक निश्चित अपरिभाषित संख्या तक सीमित है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo