WhatsApp की पहली ऑरिजिनल फिल्म इस दिन Prime Video और YouTube पर की जाएगी स्ट्रीम

WhatsApp की पहली ऑरिजिनल फिल्म इस दिन Prime Video और YouTube पर की जाएगी स्ट्रीम
HIGHLIGHTS

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप फिल्म निर्माण व्यवसाय में प्रवेश कर रहा है और अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर अपनी पहली आरीजिनल शॉर्ट फिल्म 'नैजा ओडिसी' का प्रीमियर करेगा।

2 मिनट की शॉर्ट फिल्म एनबीए खिलाड़ी जियानिस एंटेटोकोनम्पो की कहानी बताती है, जो ग्रीस में नाइजीरियाई परिवार में पैदा हुआ था।

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप फिल्म निर्माण व्यवसाय में प्रवेश कर रहा है और अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर अपनी पहली आरीजिनल शॉर्ट फिल्म 'नैजा ओडिसी' का प्रीमियर करेगा। 12 मिनट की शॉर्ट फिल्म एनबीए खिलाड़ी जियानिस एंटेटोकोनम्पो की कहानी बताती है, जो ग्रीस में नाइजीरियाई परिवार में पैदा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

व्हाट्सएप ने एक ट्वीट में कहा, "ग्रीक फ्रीक। वह मैं नहीं हूं, वह सब मैं नहीं हूं। नाइजा ओडिसी, व्हाट्सएप द्वारा जियानिस की क्रॉस-कल्चर स्टोरी। प्राइम वीडियो पर 21 सितंबर को स्ट्रीम करें।"

2 मिनट की शॉर्ट फिल्म मनोरंजन में व्हाट्सएप के प्रवेश को दर्शाती है, जो सोशल मीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के लिए पहली बार है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, 'नैजा ओडिसी' व्हाट्सएप को बढ़ावा देने का एक तरीका प्रतीत होता है क्योंकि एंटेटोकोनम्पो ने हाल ही में कंपनी के साथ एक एंडोर्समेंट डील साइन की है, जो प्लेटफॉर्म के लिए पहली बार है।

12 मिनट की इस फिल्म को व्हाट्सएप के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी रिलीज किया जाएगा, जिसमें उसका यूट्यूब चैनल भी शामिल है।

एंटेटोकोनम्पो को 2021 में मिल्वौकी बक्स के लिए 'एनबीए ऑल-स्टार गेम एमवीपी' नामित किया गया था। एंटेटोकोनम्पो और उनकी मां द्वारा सुनाई गई, 'नैजा ओडिसी' क्लासिक ग्रीक महाकाव्य कविता 'द ओडिसी' से प्रेरित है, जो उनके जीवन के विभिन्न क्षणों को दर्शाती है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo