तेज़ गर्मी में नहीं जाना चाहते बाहर तो घर बैठे इन मूवीज़ और वेब सीरीज़ के साथ एंजॉय करें अपना वीकेंड

तेज़ गर्मी में नहीं जाना चाहते बाहर तो घर बैठे इन मूवीज़ और वेब सीरीज़ के साथ एंजॉय करें अपना वीकेंड
HIGHLIGHTS

इस वीकेंड OTT पर क्या देखें

Netflix पर देख सकते हैं मेटल लॉर्ड्स, रिटर्न टू स्पेस

गुल्लक का तीसर सीज़न भी हो चुका है स्ट्रीम

अगर आप तपती गर्मी में बाहर जाने से बेहतर वीकेंड (weekend) घर पर गुजरना चाहते हैं तो इस हफ्ते OTT पर देखने के लिए काफी कुछ नया कंटैंट (new content on OTT) उपलब्ध है। अगर आप कुछ नया देखना चाह रहे हैं तो हमारी यह लिस्ट देख सकते हैं।

दसवीं

7 अप्रैल यानि आज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर की दसवीं रिलीज़ हो गई है। फिल्म का डायरेक्शन तुषार जलोटा ने किया है। फिल्म में अभिशेक बच्चन एक जाट नेता का किरदार निभा रहे हैं जो जेल से दसवीं की परीक्षा पास करने की कोशिश में लग जाता है।

मेटल लॉर्ड्स

गेम ऑफ थ्रोंस के निर्माता David Benioff और DB Weiss की नई Metal Lords एक एज फिल्म के तौर पर आ रही है। इसकी कास्ट में Isis Hainsworth, Sufe Bradshaw, Noah Urrea, Analesa Fisher, Michelle Fang, Phelan Davis और Joe Manganiello नज़र आ रहे हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

ऑल द ओल्ड नाइव्स

Janus Metz के निर्देशन में बनी ऑल द ओल्ड नाइव्स में Chris Pine और Thandie Newton नज़र आ रहे हैं। यह थ्रिलर Steinhauer के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है। कहानी में सीआईए के अंदर हुई समस्या को दिखाया गया है जब एक एजेंट सेंसिटिव संवेदनशील जानकारी को लीक कर देता है जिससे 100 से भी अधिक लोगों की ज़िंदगी दाव पर लग जाती है।  

गुल्लक तीसरा सीज़न

गुल्लक का तीसरा सीज़न भी आज सोनीलिव (SonyLiv) स्ट्रीम किया जा रहा है। यह एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। इस सीरीज़ का पहला सीज़न 2019 में आया था। सीरीज़ में गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान और हर्ष मायर अहम किरदार निभा रहे हैं।

रिटर्न टू स्पेस

Return to Space को 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जा रहा है। यह डॉक्युमेंट्री फिल्म है जिसके पीछे ऑस्कर विनर एलिजाबेथ शाय और जिम्मी चिन हैं। डॉक्यूमेंट्री स्पेसएक्स और एलन मस्क के स्पेस मिशन के बारे में है। फिल्म में आपको स्पेसएक्स प्राइवेट रॉकेट और स्पेसक्राफ्ट में नासा के एस्ट्रॉनाट्स की यात्रा को दिखाया गया है।

अभय का तीसरा सीज़न

ज़ी5 (Zee5) के लोकप्रिय सीज़न अभय को 8 अप्रैल को स्ट्रीम किया जाना है। क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ का निर्देशन केन घोष ने किया है। वेब सीरीज़ (Web series) में कुणाल खेमू पुलिस ऑफिसर अभय प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo