इस हफ्ते Amazon Prime Video, SonyLiv, Netflix पर देखें ये वेब सीरीज़…

इस हफ्ते Amazon Prime Video, SonyLiv, Netflix पर देखें ये वेब सीरीज़…
HIGHLIGHTS

Disney+ Hotstar पर देखें Rudra

जानें Netflix और SonyLiv पर क्या है देखने को

इस हफ्ते OTT पर देखें ये सारी फिल्में और वेब सीरीज़

बीते शुक्रवार अजय देवगन की रुद्र (Rudra) से लेकर और भी कई फिल्में और वेब सीरीज़ OTT पर रिलीज़ हुई हैं। अगर आप इस हफ्ते सोच रहे हैं कि घर बैठे किस प्लेटफॉर्म पर क्या देखा जाए तो हम आपको बहुत से बढ़िया विकल्प बता रहे हैं जिन्हें आप ओटीटी (OTT) पर देख सकते हैं।

DISNEY+ HOTSTAR पर देखें Rudra

4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अजय देवगन की Rudra रिलीज़ हो चुकी है। वेब सीरीज़ में ईशा देओल, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नज़र आने वाली हैं। वेब सीरीज़ में अजय देवगन एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

Amazon Prime Video पर देखें No Time To Die

No Time To Die दरअसल, जेम्स बॉन्ड (James Bond) फ्रेंचाइज़ी की 25वीं इन्स्टालमेंट है जिसे 4 मार्च को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म को US में 2021 में रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने पूरी दुनिया में करीब $770 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

SONYLIV पर देखें Undekhi season 2

अनदेखी 2 को SonyLIV पर रिलीज़ किया गया है और सीरीज़ में हर्ष छाया और अंकुर राठी लीड रोल में नजर आएंगे। यह कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है और प्रभावशाली लोगों की सत्ता के भूखे और अनैतिक दुनिया और न्याय की मांग करने वाले उत्पीड़ितों को दर्शाती है।

LIONSGATE पर देखें Jugaadistaan

Jugaadistan में कॉलेज कैंपस लाइफ के डार्क और ग्रिटी पार्ट को दिखाया गया है। वेब सीरीज़ को Akarsh Khurana और Adhaar Khurana ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज़ में Sumeet Vyas, Tanvi Azmi, Akash Khurana, Chirag Vohra, Arjun Mathur, Parambrata Chattopadhyay और Ahsaas Channa जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

ZEE5 पर देखें Sutliyan

'सुतलियान' एक ऐसे परिवार के बारे में एक चलती-फिरती वेब सीरीज़ (web series) है जो व्यक्तिगत चिंताओं से निपटता है जो मज़ेदार कॉमेडी दृश्यों के साथ उत्थान विषयों को जोड़ता है। फिल्म उनकी मां के बचपन के घर में दिवाली (diwali) के लिए एक अलग परिवार की बैठक के साथ शुरू होती है, जहां परिवार के प्रत्येक सदस्य को अपने अनसुलझे मुद्दों को दूर करना होगा। सीरीज़ को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाना है।

VOOT पर देखें Super Pumped

Super Pumped एक एंथोलोजी ड्रामा सीरीज़ है जिसे 2019 की Mike Issac की नॉन-फिक्शन बुक से लिया गया है। इस ड्रामा सीरीज़ को आप वूट Voot पर देख सकते हैं।

Netflix पर देखें The Guardians of Justice

डायमंड डलास पेज, शार्नी विंसन और डेरेक मियर्स अभिनीत, द गार्जियंस ऑफ जस्टिस को आदि शंकर ने बनाया है। इसकी स्ट्रीमिंग 1 मार्च से शुरू हुई थी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo