घर बैठे OTT पर देखना है कुछ नया, तो इस हफ्ते कॉमेडी से लेकर बायोपिक तक के विकल्प हैं मौजूद

Updated on 04-Apr-2022
HIGHLIGHTS

Sharmaji Namkeen है अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर उपलब्ध

Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं Kaun Pravin Tambe

म्यूज़िकल कॉमेडी Better Nate Than Never देख सकते हैं डिज्नी+हॉटस्टार पर

अप्रैल की शुरुआत होते ही हमारे पास OTT पर देखने के लिए बहुत-सा कंटैंट मौजूद है जिसे हम घर बैठे देख सकते हैं। हाल ही में थिएटर पर कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन अगर आप अब भी घर बैठ कर बिंज एंजॉय करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ विकल्प लाए हैं जिन्हें आप OTT पर देख सकते हैं।

Kaun Pravin Tambe

Kaun Pravin Tambe एक बायोपिक है जिसमें राइट-आर्म्ड स्पिन बौलर Pravin Tambe के कैरियर की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के लीड रोल में Shreyas Talpade नज़र आ रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे Tambe जीवन में मुश्किलों का सामना करते हुए एक सफल क्रिकेटर बने। Pravin Tambe ने 41 की उम्र में राजस्थान रॉयल्स के लिए IPL में डेब्यू किया था और वह अब भी 50 की उम्र में खेल रहे हैं। फिल्म को आप डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर देख सकते हैं।

Sharmaji Namkeen

दिवंगत ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हो चुकी है जिसमें एक रिटायर्ड प्रॉफेश्नल की कहानी को दिखाया गया है जो रिटायरमेंट के बाद एक बेहतरीन कुक बन कर सामने आता है। फिल्म में जुही चावला और परेश रावल भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला है।

Better Nate Than Ever

इस म्यूजिकल कॉमेडी को इसी नाम की किताब से लिया गया है जिसमें एक 13 साल के टीनेजर की कहानी को दिखाया गया है जो Pittsburg में रहता है और एक दिन ब्रॉडवे म्यूजिकल स्टार बनने का सपना देखता है। अपना सपना पूरा करने के लिए Nate अपने कुछ दोस्तों के साथ घर छोड़ कर NYC भाग आता है। फिल्म को आप डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर देख सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :