Holi पर घर बैठे देखें ये फिल्में, Disney Plus Hotstar, Netflix पर हैं उपलब्ध

Updated on 17-Mar-2022
HIGHLIGHTS

अतरंगी रे, बधाई दो को देखें इस होली OTT पर

नेटफ्लिक्स पर देखें यह जवानी है दीवानी

2 स्टेट्स को देख सकते हैं हॉटस्टार पर

होली (Holi) 2022 आ गई है। त्योहार को मनाने के लिए परिवार के लोग इकट्ठे होते हैं और इस समय का उपयोग कर के आप घर बैठे फिल्में भी एंजॉय कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ बढ़िया फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जो आप अपने घरवालों के साथ बैठ कर देख सकते हैं। चलिए जानते हैं इनके नाम…

यह भी पढ़ें: 3 कैमरे, 3GB रैम और 5000mAh की बैटरी के साथ हुआ ये सस्ता फोन, Realme-Xiaomi के रंग में भंग

Atrangi Re

सारा अली खान और धनुष की फिल्म Atrangi Re एक लव ट्राइएंगल है जिसमें अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं। इस होली आप अपने घर वालों के साथ फिल्म एंजॉय कर सकते हैं।

Badhaai Do

होली को और भी दिलचस्प बनाने के लिए आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर बधाई दो (Badhaai Do) देख सकते हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi 10 भारत में हुआ लॉन्च, बजट सेगमेंट में 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा करता है ऑफर

Shiddat

अगर आपको रोमांटिक फिल्में देखना पसंद करते हैं तो Kunal Deshmukh द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म आपको ज़रूर पसंद आएगी। फिल्म में सनी कौशल और राधिका मदान नज़र आ रहे हैं। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म Sharmaji Namkeen का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें क्यों है रणबीर कपूर के लिए खास

2 States

नॉर्थ और साउथ इंडियन लव स्टोरी में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर नज़र आ रहे हैं। फिल्म में एक पंजाबी लड़के और तमिल लड़की की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं।

Yeh Jawaani Hai Deewani

Yeh Jawaani Hai Deewani को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। कबीर और नैना एक ट्रेकिंग ट्रिप के दौरान मिलते हैं जहाँ उसे उससे प्यार हो जाता है लेकिन वह इसे व्यक्त करने से बचती है। वे जल्द ही अलग हो जाते हैं लेकिन एक दोस्त की शादी में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Vodafone idea के पास हैं दो धांसू रिचार्ज प्लान, 2 रुपये के अंतर पर ऑफर करते हैं तगड़े बेनेफिट

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :