ट्विटर पर देखें जयपुर साहित्य महोत्सव का सीधा प्रसारण

Updated on 26-Jan-2018
By
HIGHLIGHTS

ट्विटर ने कहा कि यह कदम साहित्य को ध्यान में रखकर उठाया गया है

ट्विटर ने गुरुवार को जी जयपुर साहित्य महोत्सव 2018 में सहयोग की घोषणा की और कहा कि सम्मेलन के चुनिंदा सत्र उसके मंच पर सीधे प्रसारित किए जाएंगे। ट्विटर ने कहा कि यह कदम साहित्य को ध्यान में रखकर उठाया गया है क्योंकि साहित्यिक दुनिया लेखकों, विचारकों और सांस्कृतिक प्रतीकों के सबसे बड़े सम्मेलन के लिए तैयार करती है। 

ट्विटर उपयोगकर्ता जी जयपुर साहित्य महोत्सव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल एडदरेटजीजेएलएफ पर सम्मेलन का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। 

ट्विटर इंडिया के संगीत व जीवनशैली भागीदारी के अध्यक्ष केया माधवानी ने एक बयान में कहा, "हम जी जयपुर साहित्य महोत्सव के पिछले तीन सालों से साझेदार रहे हैं और हम सीधे प्रसारण के साथ हमारे कंटेंट एसोसिएशन को मजबूत कर के खुश हैं।"

माधवानी ने कहा, "यह पहली दफा है जब लोग ट्विटर पर देख सकेंगे कि भारत के सबसे बड़े साहित्य महोत्सव में क्या हो रहा है।"सीधे प्रसारण का पहल सत्र ट्विटर और दुनिया भर के कनेक्टेड डिवाइसों पर लॉग-इन और लॉग-आउट ट्विटर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

उपयोगकर्ता सत्र में क्या चल रहा है उसे जानने के लिए एडदरेट जीजेएलएफ पर जाकर ट्वीट को लाइक और उस पर दोबारा से ट्वीट भी कर सकते हैं। 

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By