Free में बन जाएगा काम, नहीं देंगे पड़ेंगे Netflix-Prime Video-Hotstar के लिए पैसे, देखें क्या है ट्रिक

Free में बन जाएगा काम, नहीं देंगे पड़ेंगे Netflix-Prime Video-Hotstar के लिए पैसे, देखें क्या है ट्रिक
HIGHLIGHTS

हम आपको कुछ ऐप्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं

इन ऐप्स और वेबसाइट के माध्यम से आप फ्री में ही Netflix-Prime Video-Hotstar का कोई भी कॉन्टेन्ट देख सकते हैं

आपको इनके लिए कोई भी पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है

हम आजकल देख रहे हैं कि TV चैनल्स का दौर खत्म सा ही होता जा रहा है, यह टीवी चैनल्स चलाने वाले लोगों को भी नजर आने लगा है, इसी कारण हमने देखा है कि Tata Play ने अपने यूजर्स (कुछ चुनिंदा यूजर्स) को 100 रुपये तक की छूट दे रहा है। हालांकि आज हम इस बारे में चर्चा नहीं करेंगे, हम चर्चा करने वाले हैं OTT Content की। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आजकल Netflix-Prime Video-Hotstar पर ज्यादा से ज्यादा कॉन्टेन्ट उपलब्ध होने लगा है, कोई भी नई सीरीज या फिल्म इन प्लेटफॉर्म पर आने लगी है, जिनके बारे में आपको निरंतर बताते रहते हैं। हालांकि इस कॉन्टेन्ट को देखने के लिए आपको महंगे महंगे सब्स्क्रिप्शन की जरूरत पड़ती है। 

यह भी पढ़ें: Amazon पर ऐसे मिल रहा है iQOO Z3 5G पर Rs 6000 तक का डिस्काउंट

शायद यही कारण है कि बहुत से लोग इस कॉन्टेन्ट को नहीं देख पाते हैं, हालांकि ऐसा भी नहीं है कि आप इस कॉन्टेन्ट को देख ही नहीं पाएंगे, यानि पैसों के अभाव में आप इस कॉन्टेन्ट को न देखें ऐसा तो नहीं हो सकता है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ट्रिक्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको इस कंटेन्ट तक आसानी से और फ्री में ही पहुंचा देंगे। अगर आप भी Netflix-Prime Video-Hotstar-Zee5 के कॉन्टेन्ट को फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप सही जगह पर हैं। यहाँ हम आपको बता देते है कि जिन ऐप्स और वेबसाइट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन्हें अपने फोन में आपको अपने विवेक से भी डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहिए, अगर आपके साथ या आपके डेटा को कोई भी नुकसान होता है तो हम उसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। क्योंकि कई बार हमने देखा है कि थर्ड पार्टी ऐप्स आपके डेटा और सुरक्षा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

यहाँ आप इन ऐप्स और वेबसाइट आदि के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं, आइए जानते हैं और आपको बताते हैं कि आखिर आप कैसे फ्री में ही Netflix-Prime Video-Hotstar-Zee5 कॉन्टेन्ट का लाभ ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

Torrentvilaa- आपको जानकारी के लिए बात देते हैं कि यह पूरी तरह से एंड्रॉयड डिवाइस आदि के लिए ही है। इस ऐप पर जाकर आप बड़ी ही आसानी से बिना कोई पैसा खर्च किये यह सभी कॉन्टेन्ट यानि Netflix-Prime Video-Hotstar-Zee5 का कॉन्टेन्ट फ्री में देख सकते हैं

Unlock My TV- आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि यहाँ आपको फ्री मूवीज और वेब सीरीज का सभी कॉन्टेन्ट मिल जाने वाला है, खासतौर पर यहाँ जाकर आप Netflix और Amazon Prime Video का कॉन्टेन्ट देख सकते हैं। 

Popcorn Time- यहाँ आपको बता देते है कि इसे आपको APK के माध्यम से डाउनलोड करना होगा, अब आप समझ सकते हैं कि यह आपके फोन के लिए हानिकारक हो सकता है। आप Google पर जाकर इसे आसानी से सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं, इसके बाद आप फ्री कॉन्टेन्ट का लाभ ले सकते हैं। 

Cyberflix TV- इस प्लेटफॉर्म पर जाकर भी आप ऐसा ही कर सकते हैं, यानि आपको यहाँ भी OTT कॉन्टेन्ट आसानी से मिल जाने वाला है। 

VideoBuddy- इस प्लेटफॉर्म पर जाकर आप आसानी से मूवी आदि को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको यह ऐप्स काफी पसंद आने वाले हैं, हालांकि हम आपको किसी भी ऐप को अपने फोन में बिना इनकी रेटिंग और रिव्यू पढ़ें डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। 
यह भी पढ़ें: 
हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo