Bigg Boss के घर के अंदर की पल पल की खबर पाने के लिए कर लें ये काम

Bigg Boss के घर के अंदर की पल पल की खबर पाने के लिए कर लें ये काम
HIGHLIGHTS

बिग बॉस भारत में एक बहुत ही लोकप्रिय रियलिटी शो है।

कलर्स हिंदी चैनल पर इस समय इस शो का 16वां सीजन चल रहा है।

अगर आप टीवी पर शो का लुत्फ नहीं उठा पा रहे हैं तो शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर भी उपलब्ध है।

बिग बॉस भारत में एक बहुत ही लोकप्रिय रियलिटी शो है। कलर्स हिंदी चैनल पर इस समय इस शो का 16वां सीजन चल रहा है। अगर आप टीवी पर शो का लुत्फ नहीं उठा पा रहे हैं तो शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं, बिग बॉस के क्रेज के चलते यह शो पिछले कुछ सीजन से वूट पर 24 घंटे प्रसारित भी हो रहा है। अगर आपको भी यह शो या कलर्स चैनल आदि पर अन्य शो आदि को पसंद करते हैं तो आपको आज हम ऐसा तरीका बताने वाले हैं, जिसे अपनाकर आप इसका लाभ ले सकते हैं। हालांकि आपको बता देते है कि Voot App का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसके कई प्लांस में किसी एक को सब्सक्राइब करना होगा। आइए जानते है कि आखिर Voot के प्लांस आपको किस किस कीमत में मिल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

वूट सेलेक्ट (Voot Select) क्या है?

वूट सेलेक्ट (Voot Select) एक सदस्यता सेवा है, जो उपयोगकर्ताओं को एक थर्ड पार्टी एप की तरह ही विभिन्न भाषाओं में विभिन्न प्रकार का कंटेन्ट देखने की अनुमति देता है। वूट सिलेक्ट वूट का पेड वर्जन है, जहां आपको शो, मूवी और बहुत कुछ मिलता है। यहाँ नीचे इसके सब्स्क्रिप्शन आदि के बारे में जानकारी ले सकते हैं। 

Voot Select

मोबाइल वूट सब्सक्रिप्शन प्लान

मोबाइल वूट सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 299 रुपये है। यह प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान फिल्मों, रियलिटी शो, टीवी चैनलों और लाइव गेम तक पहुंच प्रदान करता है। आप इसके माध्यम से ऐड फ्री कंटेन्ट का आनंद ले सकते हैं। लेकिन ध्यान दें कि यह प्लान सिर्फ एक मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान है। इसका मतलब है कि आप इसका एण्ड केवल एक स्मार्टफोन पर ही ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

गोल्ड वूट सब्सक्रिप्शन प्लान

वूट का यह सब्सक्रिप्शन प्लान भी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 499 रुपये है। यह आपको फिल्मों, मूल शो, टीवी चैनलों और लाइव गेम तक पहुंच प्रदान करता है। हालांकि इस प्लान के साथ आप एक बार में 2 स्क्रीन पर देख सकते हैं। इस प्लान के साथ आप टीवी पर VOOT शो का भी आनंद ले सकते हैं।

Bigg Boss Trailer

प्लेटिनम वूट सब्सक्रिप्शन प्लान

वूट का यह सब्सक्रिप्शन प्लान भी एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 599 रुपये है। यह फिल्मों, मूल शो, टीवी चैनलों और लाइव गेम तक भी पहुंच प्रदान करता है। आप एक बार में 4 स्क्रीन पर देख सकते हैं। इसमें आपको एड-फ्री कंटेंट देखने को मिलेगा। आप टीवी पर भी इस प्लान के माध्यम से सभी कंटेन्ट का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo