WarrantyBazaar.com ने सफलतापूर्वक 6,00,000 से अधिक डिवाइसेज के लिए वारंटी सेवाएं प्रदान की

WarrantyBazaar.com ने सफलतापूर्वक 6,00,000 से अधिक डिवाइसेज के लिए वारंटी सेवाएं प्रदान की
HIGHLIGHTS

विभिन्न उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर विस्तारित वारंटी सेवाएं देने वाला एकीकृत प्लेटफॉर्म Warrantybazaar.com ने घोषणा की है कि इसने दो साल के दौरान 6,00,000 से अधिक डिवाइसेज पर सफलतापूर्वक वारंटी प्रदान की है।

विभिन्न उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर विस्तारित वारंटी सेवाएं देने वाला एकीकृत प्लेटफॉर्म Warrantybazaar.com ने घोषणा की है कि इसने दो साल के दौरान 6,00,000 से अधिक डिवाइसेज पर सफलतापूर्वक वारंटी प्रदान की है। कंपनी ने लैपटॉप और मोबाइल वर्गों में 50,000 से अधिक ग्राहकों को सेवाएं दी हैं।

वर्ष 2016 में शुरू हुई वारंटी बाजार वन स्टॉप शॉप है जिसने विस्तारित वारंटी से लेकर कैशलेस मरम्मत तक अपनी एकीकृत सेवाओं के साथ समस्त पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत किया है और संपूर्ण भारत में उपयुक्त समय पर मरम्मत और रिप्लेसमेंट सेवाओं की गारंटी दी है। यह ब्रांड उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंस ओईएम, वितरकों, चैनल पार्टनरों, इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं तथा घरेलू उपकरणों का कारोबार करने वाले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मों को सेवाएं देता है।

इस उपलब्धि के बारे में Warrantybazaar.com के बिजनेस प्रमुख सूरज म्हात्रे ने कहा, “जब मैंने अंदाजा लगाया कि भारत में विस्तारित वारंटी और मरम्मत सेवाओं का बाजार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहा है तो पाया कि भारत में झंझट के बिना वारंटी और नुकसान से सुरक्षा की सुविधाओं के बीच अभी भी एक बड़ा अंतर है।”

उन्होंने आगे कहा, “पहला एकीकृत प्लेटफॉर्म होने के नाते Warrantybazaar.com ने एक संगठित पारिस्थितिकी तंत्र बना लिया है जहां ग्राहक अपने खरीदे गए उत्पादों के लिए विविधतापूर्ण वारंटी और मरम्मत सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रकार हमने भारत में उपभोक्ता वस्तुओं और इलेक्ट्रॉनिक उद्योग की जांच एवं मरम्मत सेवाओं को मजबूत किया है।”

भारत में लाखों उपभोक्ता अपनी खरीदी गई टिकाऊ वस्तुओं की सेवा जरूरतों को लेकर आशंकित रहते हैं और वारंटी अवधि के बाद उन्हें उन वस्तुओं की मरम्मत के लिए भारी खर्च करना पड़ता है। कंपनी लंबी अवधि तक चलने वाले उत्पादों का जीवनकाल बढ़ाती है और पैसे के मूल्य को सुनिश्चित करती है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo