WarrantyBazaar.Com ने सेकंड हैंड स्मार्टफोन और लैपटॉप पर एक्सटेंडेड वारंटी देने की घोषणा की

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

एक्सटेंडेड वारंटी सेवाएं देने वाली एकीकृत प्लेटफॉर्म WarrantyBazaar.Com ने आज देशभर में सेकंड हैंड स्मार्टफोन और लैपटॉप पर वारंटी देने की सेवा में प्रवेश करने की घोषणा की।

एक्सटेंडेड वारंटी सेवाएं देने वाली एकीकृत प्लेटफॉर्म WarrantyBazaar.Com ने आज देशभर में सेकंड हैंड स्मार्टफोन और लैपटॉप पर वारंटी देने की सेवा में प्रवेश करने की घोषणा की।

सेकंड हैंड उत्पादों का बाजार भारत में तेजी से बढ़ रहा है। इस क्षेत्र में सेवा देने के लिए WarrantyBazaar.Com ने इकॉमर्स कंपनियों के संगठन के साथ प्रवेश किया है जो सेकंड हैंड, बॉक्स ओपंड और इस्तेमाल किए हुए स्मार्टफोन तथा लैपटॉप पर 6-12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश करता है।

टेक्नोलॉजी की तेज तरक्की के चलते गैजेट्स भी सामान्य अवधि से पहले ही आउटडेटेड हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में सेकंड हैंड उत्पाद खरीदने वाले ग्राहकों को सबसे अच्छा फायदा मिल जाता है जिसमें वे थोड़ा बहुत खर्च करने पर ही अपने डिवाइस को आसानी से अपग्रेड कर सकते हैं।

इस बारे में WarrantyBazaar.Com के बिजनेस हेड सूरज म्हात्रे कहते हैं, “वारंटी से आपके डिवाइस का मूल्य बढ़ सकता है। बहुत सारे लोग सेकंड हैंड या इस्तेमाल किए हुए डिवाइस खरीदने को लेकर आशंकित रहते हैं क्योंकि इनकी क्वालिटी और बिक्री बाद की सेवाओं के बारे में अनिश्चिंत रहते हैं।

लाखों उपभोक्ता ऐसे डिवाइस की सर्विस जरूरत को लेकर आशंकित रहते हैं। लिहाजा हमारी जैसी कंपनियां ग्राहकों को निर्बाध डिवाइस चलाते रहने देने में मदद के लिए सख्त क्वालिटी चेक प्रक्रिया और वारंटी सेवाएं सुनिश्चित करती हैं। हमारा मकसद उत्पाद की लंबी जिंदगी बनाए रखना और सेकंड हैंड उत्पादों पर भी अधिक से अधिक मूल्य सुनिश्चित करना है।” 

WarrantyBazaar.Comने महज 2 साल में ही 6,00,000 से भी अधिक डिवाइसेज पर सफलतापूर्वक वारंटी प्रदान की है। कंपनी ने लैपटॉप और मोबाइल वर्ग के 50,000 से ज्यादा ग्राहकों को सेवाएं दी है।

Connect On :