एक्सबॉक्स पर डिस्कॉर्ड अपडेट से फोन का उपयोग किए बिना वॉयस चैट कनेक्ट कर सकेंगे यूजर्स

एक्सबॉक्स पर डिस्कॉर्ड अपडेट से फोन का उपयोग किए बिना वॉयस चैट कनेक्ट कर सकेंगे यूजर्स
HIGHLIGHTS

माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की है कि एक्सबॉक्स पर आगामी डिस्कॉर्ड अपडेट उपयोगकर्ताओं को अपने फोन का उपयोग किए बिना वॉयस चैट कनेक्ट करने की अनुमति देगा।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट एक्सबॉक्स मालिकों को सर्वर में कॉल से सीधे कनेक्ट करने की अनुमति देगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की है कि एक्सबॉक्स पर आगामी डिस्कॉर्ड अपडेट उपयोगकर्ताओं को अपने फोन का उपयोग किए बिना वॉयस चैट कनेक्ट करने की अनुमति देगा। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट एक्सबॉक्स मालिकों को सर्वर में कॉल से सीधे कनेक्ट करने की अनुमति देगा।

एक्सबॉक्स इनसाइडर्स द्वारा अल्फा और स्किप-अहेड अल्फा रिंग्स पर परीक्षण किए जा रहे परिवर्तनों के कारण, उपयोगकर्ता सभी डिस्कॉर्ड सर्वर पर सभी वॉयस चैनल ब्राउज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

एक बार जब खाता पहली बार लिंक हो जाता है, तो उपयोगकर्ता एक्सबॉक्स या डिस्कॉर्ड मोबाइल ऐप का उपयोग कर कॉल को स्थानांतरित किए बिना सीधे अपने एक्सबॉक्स से जुड़ सकते हैं।

microsoft

रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले हफ्तों में अपकमिंग अपडेट रिलीज हो सकता है।

फोन की आवश्यकता तभी होगी जब कोई सर्वर पर बोलने के बजाय सीधे डिस्कॉर्ड के माध्यम से किसी मित्र को कॉल करना चाहे। कॉल को अभी भी मोबाइल ऐप के माध्यम से एक्सबॉक्स पर स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी।

हाल ही में, कंपनी ने एक किफायती नाइट्रो सब्सक्रिप्शन के साथ यूट्यूब एकीकरण लॉन्च किया था जो कई अतिरिक्त लाभों को अनलॉक करता है।

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo