दिल्ली और NCR में वोडाफ़ोन की 4G सेवा दिसम्बर से…

दिल्ली और NCR में वोडाफ़ोन की 4G सेवा दिसम्बर से…
HIGHLIGHTS

एयरटेल के बाद अब वोडाफ़ोन भी दिल्ली और NCR में अपनी 4G सेवा शुरू करने जा रहा है. इसके बाद कहा जा रहा है कि रिलायंस भी अपनी 4G सेवा को लॉन्च करेगा.

दिल्ली और NCR के यूजर्स को एक और 4G सेवा का ऑप्शन वोडाफ़ोन के रूप में मिलने वाला है, कहा जा रहा है कि वोडाफ़ोन दिसम्बर से अपनी 4G सेवा को दिल्ली और NCR में शुरू करने वाली है.

वोडाफ़ोन के इंडिया बिज़नस हेड (दिल्ली NCR) अपूर्व मल्होत्रा का कहना है कि, “हमें ख़ुशी है कि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए 1800MHz की 4G सेवा का शुभारभ करने जा रहे हैं. अपनी 4G सेवा को बहुत से देशों में लॉन्च करने के बाद अब वोडाफ़ोन इसे दिल्ली और NCR में लॉन्च करने जा रहा है. और यह सेवा सभी के लिए उपलब्ध होगा.”

वोडाफ़ोन का कहना है कि इसके लिए उसने लगभग 350 करोड़ रुपये का निवेश वॉयस डाटा नेतोवोर्क को बढ़ाने और लगभग 550 करोड़ रुपये इस क्षेत्र में बहुत से साइट्स को इन्सटाल्ड करने में खर्च किये हैं. और ऐसा हम पिछले 6 महीनों से कर रहे हैं.

इस सेवा को शुरू में दिल्ली और NCR के कुछ महत्त्वपूर्ण इलाकों में शुरू किया जाएगा, इसके बाद इसे पूरी तरह से सभी इलाकों में लॉन्च करने की योजना है. इसके साथ ही वोडाफ़ोन ने यह भी कहा कि इस सेवा का परिक्षण सफल रहा है. इस सेवा को शुरू में दिल्ली और NCR जिसमें नोएडा, गाज़ियाबाद और गुडगाँव आता है.   

इसके साथ ही बता दें कि भारती एयरटेल ने इस अपनी 4G सेवा को इन इलाकों में पहले ही लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही रिलायंस भी अपनी 4G सेवा को जल्द ही लॉन्च करने की फिराक में है लेकिन इसकी तारीख की अभी कोई घोषणा नहीं की गई है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo