वोडाफोन का ‘सुपर ऑवर’ प्लान

Updated on 08-Aug-2017
HIGHLIGHTS

7 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉल

वोडाफोन ने यूजर्स के लिए ‘सुपर ऑवर’ नाम से एक प्लान पेश किया है, जो 7 रुपये से शुरू है. इस प्लान के तहत वोडाफोन प्रीपेड और पोस्ट पेड यूजर्स को 7 रुपये में एक घंटे के लिए वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड लोकल कॉल की सुविधा मिलेगी.

7 रुपये के बाद 21 रुपये का पैक है, जिसमें एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 4G/3G डाटा मिलेगा.  3G/4G ऑवर पैक आंध्र प्रदेश, बिहार, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, और छत्तीसगढ़ में लागू होगा.

कंपनी पहले से ही अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एकीकृत प्लान दे रही है, जो कि सुपर-डे और वोडाफोन सुपर-वीक प्लान के रूप में जाना जाता है, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डाटा का लाभ मिलता है.  सुपर-डे प्लान के तहत यूजर्स 19 रुपये प्रतिदिन वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल कर सकते हैं और सिर्फ 4G हैंडसेट पर 100MB का डाटा भी मिलेगा.

वहीं 'सुपरवीक प्लान' के तहत 49 रुपये में यूजर्स को वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी. साथ ही 4G हैंडसेट पर 250 MB डाटा मिलेगा. इसके अलावा सुपरवीक के 89 रुपये के प्लान में दूसरे नेटवर्क पर भी 100 मिनट टॉक-टाइम मिलेगा.

 

वोडाफोन ने 29 रुपये का एक 'सुपरनाइट' रिचार्ज पैक भी निकाला है, जिसमें यूजर्स कभी भी रिचार्ज करा सकते हैं पर वो रात के 1 बजे से सुबह 6 बजे तक ही एक्टिव रहेगा. इस पैक का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को *444*4#  डायल करना होगा. इसके अलावा कोई भी इस पैक को माय वोडाफोन ऐप, रीटेल वोडाफोन स्टोर से और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकता है.

सोर्स

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :