वोडाफोन ने पेश की अमेज़न प्राइम मेंबरशिप

वोडाफोन ने पेश की अमेज़न प्राइम मेंबरशिप
HIGHLIGHTS

अमेज़न और वोडाफान ने सोमवार को ऐलान किया है कि वोडाफोन रेड के पोस्टपेड उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक साल के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप (999 रुपये कीमत) का लाभ उठा सकते हैं

अमेज़न और वोडाफान ने सोमवार को ऐलान किया है कि वोडाफोन रेड के पोस्टपेड उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक साल के लिए अमेज़न प्राइम मेंबरशिप (999 रुपये कीमत) का लाभ उठा सकते हैं। इसके माध्यम से उपभोक्ता अमेजन डॉट इन पर एक्सक्लूजिव डील्स के साथ सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन एंटरटेनमेंट और शॉपिंग, प्राइम वीडियो, प्राइम म्युजिक तथा हजारों आइटमों की अनलिमिटेड फ्री फास्ट शिपिंग का लाभ उठा सकते हैं।

इस पेशकश के साथ वोडाफोन के उपभोक्ता किसी भी समय, किसी भी स्थान पर प्राइम वीडियो पर प्रीमियम मूवीज और टीवी शो का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें नई और एक्सक्लूसिव ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड, बॉलीवुड और भारतीय क्षेत्रीय फिल्में, टॉप टीवी शो, स्टैंड अप कॉमेडी, किड्स प्रोग्राम तथा प्राइम ऑरिजिनल सीरीज जैसे ब्रेथ, इनसाइड एज, द ग्रांड टूर, अमेरिकन गॉड्स शामिल हैं। 

विज्ञप्ति के अनुसार, जल्द ही इस सूची में कॉमिक स्टान और टॉम क्लोंसी का जैक यार्न भी शामिल हो जाएंगे। इसके अलावा उपभोक्ता कई भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, पंजाबी, तेलुगू, बांग्ला में हजारों गानों को अनलिमिटेड ऑफलाइन डाउनलोड कर एड-फ्री म्युजिक का लुत्फ उठा सकते हैं। 

साथ ही अमेज़न पर एक्सक्लूसिव डील्स और डिस्काउंट के साथ हजारों आइटमों की फ्री और फास्ट डिलीवरी का फायदा भी पा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, "आज के डिजिटल प्रेमी उपभोक्ता हर चीज में पूरी आजादी और फ्लेक्सिबिलिटी चाहते हैं। हमारी यह साझेदारी उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ कन्टेन्ट का लाभ उठाने की आजादी देगी। इसके माध्यम से वे जब चाहें, जहां चाहें हजारों फिल्मों, वीडियो, टीवी शो और संगीत का आनंद पा सकेंगे। हमें विश्वास है कि वोडाफोन रेड और अमेज़न प्राइम हमारे उपभोक्ताओं को खरीदारी एवं मनोरंजन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।"

अमेज़न प्राइम इंडिया के डायरेक्टर व हेड अक्षय साही ने कहा, "हमें खुशी है कि हम वोडाफोन के साथ जुड़कर बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं तक अमेज़न प्राइम के फायदे पहुंचा सकेंगे। वोडाफोन के पोस्टपेड उपभोक्ता अब अमेज़न प्राइम के जरिए खरीदारी और बेजोड़ मनोरंजन का लाभ उठा सकेंगे।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo