Blackout Trailer OUT! बादशाह बनने के चक्कर में बुरे फँसें विक्रांत मैसी, फिल्म में दिखेगा क्लाइमैक्स पे क्लाइमैक्स!

Blackout Trailer OUT! बादशाह बनने के चक्कर में बुरे फँसें विक्रांत मैसी, फिल्म में दिखेगा क्लाइमैक्स पे क्लाइमैक्स!
HIGHLIGHTS

विक्रांत मैसी की इस फिल्म Blackout का ट्रेलर वीरवार यानि बीते कल रिलीज हुआ था।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पुणे में एक बड़े ब्लैकआउट से होती है।

विक्रांत मैसी एक एक्सिडेंट में शामिल होते हैं, जहां एक गाड़ी में उन्हें सोने का ढेर मिलता है।

Blackout Trailer OUT: देवियों और सज्जनों, अपनी कुर्सी की पेटियाँ बांध लें क्योंकि हम आपको ले जाने वाले हैं एक अडवेंचरस जर्नी पर जो है विक्रांत मैसी की Blackout का ट्रेलर! इस फिल्म का ट्रेलर वीरवार यानि बीते कल रिलीज हुआ था जिसकी शुरुआत पुणे में एक बड़े ब्लैकआउट से होती है। विक्रांत मैसी एक एक्सिडेंट में शामिल होते हैं, जहां एक गाड़ी में उन्हें सोने का ढेर मिलता हैं।

फिर एंट्री होती हैं सुनील ग्रोवर की, जो कहते हैं कि वे विक्रांत की मदद करना चाहते हैं लेकिन उनकी कुछ शर्तें हैं। वह विक्रांत से आधा शेयर मांगते हैं। उनके साथ दो प्रभावशाली लोग भी जुड़े हुए थे। लेकिन रुकिए! इतना ही नहीं, इस ट्विस्ट वाले सफर में और भी बहुत कुछ बाकी है। मोनी रॉय के साथ भी यह सफर काफी मजेदार होने वाला है। ट्रेलर Jisshu Sengupta की झलक के साथ खत्म होता है जो विक्रांत और उनकी गैंग को शूट करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Realme GT 6T बनाम Motorola Edge 50 Pro: दो दिग्गजों की भीड़न्त में किसके सिर होगा ताज

Blackout का ट्रेलर यहाँ देखें:

सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी ने लिखा, “एक नॉर्मल सफर को Suffer बनाना कोई हमसे सीखें।” #BlackoutTrailer Out Now!

Vikrant Massey की पोस्ट यहाँ देखें:

Cast, Release Date

ब्लैकआउट फिल्म में Jisshu Sengupta, Karan Sudhakar Sonawane, Saurabh Dilip Ghadge, Ruhani Sharma, Anantvijay Joshi, Prasad Oak, Chhaya Raghunath Kadam, Sooraj Pops, Kelly Dorji भी शामिल हैं। इस फिल्म को Devang Shashin Bhavsar द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और इसे Jyoti Deshpande और Niraj Kothari द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है। यह 7 जून से JioCinema पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Realme C65 5G VS POCO M6 Pro 5G: कौन सा फोन आपके लिए बेस्ट

क्राइम थ्रिलर कॉमेडी की बात करें तो विक्रांत मैसी ने कहा कि, “मैं थ्रिल्ड हूँ। यह फिल्म कहानी बताने की हदों को पार करती है, और मेरा मानना है कि दर्शक इसकी अनोखी कहानी से आकर्षित होंगे।” को-स्टार सुनील ग्रोवर ने कहा, “ब्लैकआउट में काम करना एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी एक्सपीरियंस था। यह फिल्म सस्पेंस और ड्रामा एक अच्छा खासा मिश्रण है जो दर्शकों को शुरू से आखिर तक अपनी सीटों से बांधे रखेगा। मैं दुनिया के इसे देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता।”

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo