फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को मिल रही प्रतिक्रिया से ऋतिक खुश

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को मिल रही प्रतिक्रिया से ऋतिक खुश
HIGHLIGHTS

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें कलाई पर काले धागे के पीछे की कहानी बताते हुए देखा जा सकता है

2019 की एक्शन फिल्म 'वॉर' में कबीर के उनके कैरेक्टर के लिए यह शुरू हुआ

स्टार के पास पाइपलाइन में 'फाइटर' है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जो फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई दो-नायकों वाली फिल्म, 'विक्रम वेधा' को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं, ने कहा है कि वह अपने काम के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह सुनिश्चित करते हैं वह भूमिका को बेहतर ढंग से निभाएं, और बार-बार सीन को रिहर्स करते हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें कलाई पर काले धागे के पीछे की कहानी बताते हुए देखा जा सकता है। अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए, अभिनेता ने लिखा, "इसके जाने का समय आ गया है। मुझे नहीं पता कि मैंने यह कब करना शुरू किया। या फिर क्यों। लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मैंने हर उस किरदार के लिए गुपचुप तरीके से ऐसा किया है जिससे मुझे डर लगता है।"

यह भी पढ़ें: Dimensity 700 प्रोसेसर और 48MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y52 5G (2022), यहाँ देखें कीमत

vikram vedha

उन्होंने कहा कि 2019 की एक्शन फिल्म 'वॉर' में कबीर के उनके कैरेक्टर के लिए यह शुरू हुआ, जो फिर से संयोग से दो-हीरो वाली फिल्म थी, "ज्यादातर यह एक लाल मौली (कबीर ने पहनी थी) और कभी-कभी यह एक काला धागा होता है। यह भी याद नहीं है कि मैंने इसे कब शुरू किया था। क्या यह 'कहो ना प्यार है ..' था? या 'कोई मिल गया' या बहुत बाद में? (उन फिल्मों में वापस जाकर मेरी कलाई या गर्दन की जांच करनी होगी) क्योंकि यह मैनें प्लान नहीं किया था।"

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord Watch को भारत में किया गया लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आई है घड़ी

अब जबकि ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' के साथ अपने दर्शकों को खुश किया है, वह एक और भूमिका कर रहे हैं। स्टार के पास पाइपलाइन में 'फाइटर' है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo