8 जुलाई को OTT पर आ रही है कमल हासन की Vikram

8 जुलाई को OTT पर आ रही है कमल हासन की Vikram
HIGHLIGHTS

डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है Vikram

8 जुलाई को OTT पर आएगी Vikram

तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में उपलब्ध होगी कमल हासन की फिल्म

तीन साल बाद लंबे विक्रम में कमल हासन सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए हैं। हाई ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर Vikram को प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों की ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया के लिए 3 जून को रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने अपनी कहानी, वर्णन और प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी है। यह फिल्म, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसने सबसे पहले 200 करोड़ रुपये का प्री-रिलीज़ सौदा किया था, यह एक मल्टीस्टारर है।

यह भी पढ़ें: बेस्ट हिंदी वेब सीरीज जो इस साल कर रही हैं कमाल, देखें कहां है उपलब्ध

एक्शन एंटरटेनर Vikram कथित तौर पर 8 जुलाई 2022 से रात 12 बजे ओटीटी डिज़नी हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में उपलब्ध होगी। विक्रम के पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय के हिस्से के रूप में, डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म की दक्षिण भाषाओं के अधिकार 98 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। फिल्म के निर्माताओं और ओटीटी दिग्गज ने इस हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर की स्ट्रीमिंग की तारीख का खुलासा कर दिया है।

अभिनेता विजय सेतुपति, फहद फ़ासिल उन कलाकारों का हिस्सा हैं जहाँ कमल हासन ने एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई थी। वह एक उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारी को बचाने के लिए चुनौतियों की दुनिया में प्रवेश करता है और उसे बाधाओं से लड़ना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Comicstaan का सीजन 3 आ रहा है 15 जुलाई को, इस बार जज में होंगे ये नाम

कालिदास जयराम, गायत्री शंकर, एंटनी वर्गीस और अन्य ने आर महेंद्रन के सहयोग से अपने राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल बैनर के तहत कमल हासन द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo