Vijay Deverakonda की फिल्म Liger पूरे देश में हो रही है फ्लॉप, 90% शो हुए कैन्सल

Updated on 30-Aug-2022
HIGHLIGHTS

दक्षिण भारतीय बेल्ट में रिलीज के पहले दिन Liger ने 17 करोड़ रुपये की कमाई की

फिल्म की चार दिन की दौड़ 26.5 करोड़ रुपये है

डिस्ट्रीब्यूटर्स को करीब 50 करोड़ रुपये का नुकसान होने की आशंका है

विजय देवरकोंडा का अखिल भारतीय टेंटपोल इसके बजाय एक अखिल भारतीय फ्लॉप है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म न केवल हिंदी भाषा के बेल्ट में उतारने में विफल रही है, बल्कि यह देवरकोंडा के घरेलू मैदान पर भी चल रही है।

यह भी पढ़ें: 30W चार्जिंग के साथ आएगा Apple iPhone 14 Pro

रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलीज के चार दिन बाद ही फिल्म अपनी नाटकीय दौड़ पूरी करने की कगार पर है। तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक राज्यों में 90% से अधिक शो सोमवार को भारी गिरावट के बाद रद्द कर दिए गए हैं। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में सूट का पालन करने की उम्मीद है। यह लगातार विजय देवरकोंडा की तीसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही है।

दक्षिण भारतीय बेल्ट में रिलीज के पहले दिन Liger ने 17 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की चार दिन की दौड़ 26.5 करोड़ रुपये है, और शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म पांचवें दिन के अंत तक 27.5 करोड़ रुपये को पार कर जाएगी। यह अकेले दक्षिण में है। डिस्ट्रीब्यूटर्स को करीब 50 करोड़ रुपये का नुकसान होने की आशंका है।

हिंदी भाषी क्षेत्रों में चीजें बहुत बेहतर नहीं चल रही हैं, जहां फिल्म ने अब तक लगभग 15 करोड़ रुपये कमाए हैं, और उम्मीद है कि यह लगभग 20 करोड़ रुपये के साथ समाप्त हो जाएगा। हिंदी बेल्ट में Liger का रन शाहिद कपूर की जर्सी और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार जैसी पिछली फ्लॉप फिल्मों की तर्ज पर है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग ट्रांसपेरेंट रियर डिस्प्ले के साथ डुअल-स्क्रीन फोन पर कर रहा काम

पैन इंडिया फिल्म, लाइगर सामूहिक शैली की कहानी कहने और स्लीक स्पोर्ट्स ड्रामा का एक अजीब मिश्रण पेश करता है। उम्मीद है कि यह केवल 50 करोड़ रुपये के साथ अपने घरेलू रन का समापन करेगी। फिल्म को देश भर में कई डब में रिलीज़ किया गया था, और तीखी समीक्षाओं के लिए इसे खोला गया था। द इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता ने अपनी वन-स्टार समीक्षा में लिखा था, “इस विजय देवरकोंडा फिल्म के निर्माण में जाने वाली सामग्री के बारे में कुछ भी नया या ताज़ा नहीं है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :