एव्यूसोनिक ने भारत में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ नया गेमिंग मॉनिटर लॉन्च किया, देखें कीमत

Updated on 10-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

विजुअल सॉल्यूशंस के अग्रणी वैश्विक प्रदाता एव्यूसोनिक ने सोमवार को भारत में अपना नवीनतम गेमिंग मॉनिटर वीएक्स2405-पी-एमएचडी लॉन्च किया।

144Hz की रिफ्रेश रेट, 1एमएस प्रतिक्रिया समय और एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम तकनीक के साथ आईपीएस मॉनिटर एक अविश्वसनीय और सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

यह अमेजन और रिटेल आउटलेट्स पर 24,930 रुपये में उपलब्ध होगा।

विजुअल सॉल्यूशंस के अग्रणी वैश्विक प्रदाता एव्यूसोनिक ने सोमवार को भारत में अपना नवीनतम गेमिंग मॉनिटर वीएक्स2405-पी-एमएचडी लॉन्च किया। 144Hz की रिफ्रेश रेट, 1एमएस प्रतिक्रिया समय और एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम तकनीक के साथ आईपीएस मॉनिटर एक अविश्वसनीय और सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह अमेजन और रिटेल आउटलेट्स पर 24,930 रुपये में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Amazon सेल में Samsung Galaxy S22 को बेचा जा रहा है 10,000 रुपये सस्ते में, देखें ऑफर

व्यूसोनिक इंडिया के आईटी बिजनेस के निदेशक बिक्री और विपणन संजय भट्टाचार्य ने कहा, "नया गेमिंग मॉनिटर, वीएक्स2405-पी-एमएचडी शानदार प्रदर्शन गुणवत्ता के साथ कई प्रकार की सुविधाएं प्रदान करता है और पूरी तरह से एक सहज और जीवन जैसा गेमिंग अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है।"

भट्टाचार्य ने कहा, "नया मॉनिटर हमें अपनी पहुंच का विस्तार करने और ग्राहकों की बाजार हिस्सेदारी का दोहन करने में भी मदद करेगा जो सर्वोत्तम सुविधाओं और एक किफायती मूल्यबिंदु के संयोजन की तलाश में है। हमें उम्मीद है कि ग्राहक नए मॉनिटर का आनंद लेंगे।"

नया मॉनिटर फुल एचडी डिस्प्ले और सुपरक्लियर आईपीएस तकनीक के साथ आता है जो शार्पनेस और पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है। इसके अलावा, 80एम:1 का मेगा डायनेमिक कंट्रास्ट अनुपात स्क्रीन के सबसे गहरे और चमकीले रंगों में अधिक परिभाषा जोड़कर चित्रों में गहराई पैदा करता है।

यह भी पढ़ें: आगामी iPhone SE 4 में नॉच के साथ 6.1-इंच का LCD डिस्प्ले होगा, देखें अन्य फीचर

गेमिंग मॉनिटर व्यूसोनिक के विशेष व्यूमोड प्रीसेट से लैस है, जो गेमिंग, एडिटिंग या मूवी देखने जैसे विभिन्न परिदृश्यों के लिए अनुकूलित स्क्रीन प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, डिस्प्लेपोर्ट और एचडीएमआई इनपुट अन्य उपकरणों के लिए लचीली कनेक्टिविटी की अनुमति देते हैं, जिससे यह एक आदर्श गेमिंग मॉनिटर बन जाता है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By