Vi VS Airtel: देखें 839 रुपये की कीमत में कौन दे रहा सबसे ज्यादा बेनेफिट

Updated on 30-May-2022
HIGHLIGHTS

Airtel और Vodafone idea के पास 839 रुपये की कीमत वाला एक प्लान है

इन प्लांस की कीमत एक ही है लेकिन इनमें मिलने वाला बेनेफिट अलग अलग हैं

Vi और Airtel के इस प्लान की पूरी डिटेल्स आप यहाँ देख सकते हैं

आज हम आपके लिए Vodafone idea यानि Vi और Airtel के दो ऐसे प्लांस की तुलना लेकर आए हैं तो असल में अपने आप में एक ही कीमत में आते हैं लेकिन इनके बेनेफिट दोनों ही कंपनियों ने अलग अलग रखें। आज हम दोनों ही कंपनियों के 839 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस की चर्चा करने वाले हैं। यहाँ आप देख सकते है कि इस कीमत में आपको Airtel की ओर से क्या दिया जा रहा है, इसके अलावा अगर आप Vodafone Idea नेटवर्क पर हैं तो आप यह भी जान सकते है कि इसकी ओर से आपको क्या दिया जा रहा है। यानि Vi के 839 रुपये की कीमत वाले प्लान में आपको क्या मिल रहा है। आइए ज्यादा देर न करते हुए आपको इन दोनों ही प्लांस के बीच एक तुलना को दिखाते हैं, यहाँ फिर से आपको बताया देते है कि इन दोनों ही प्लांस की कीमत एक जैसी है लेकिन आपको इन दोनों ही प्लांस में अलग अलग बेनेफिट मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo T2x ने 50MP कैमरा, 144Hz डिस्प्ले और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ ली एंट्री

एयरटेल (Airtel) का 839 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान (Plan)

एयरटेल (Airtel) के इस प्रीपेड प्लान (Plan) पर भी कंपनी प्रतिदिन 2GB डेटा (Data) डेली ऑफर (Offer) करती है, हालांकि इसके अलावा डेली 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस (Voice) कॉलिंग (Calling) की सुविधा भी इस प्लान (Plan) में मिल रही है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान (Plan) में आपको अन्य क्या फायदे मिल रहे हैं। 

एयरटेल (Airtel) के 839 रुपये वाले प्लान (Plan) की अन्य डिटेल्स

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) की तरह इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) भी 84 दिनों की है, यानी इस प्लान (Plan) में भी यूजर्स को Airtel की तरह ही 168GB डेटा (Data) दिया जा रहा है। अन्य लाभों में Amazon  प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन का 30-दिनों का ट्रायल, अपोलो 24/7 सर्कल का 3 महीने का ऑफर (Offer), शॉ अकादमी में मुफ्त ऑनलाइन पाठ्यक्रम, मुफ्त हैलो ट्यून, विंग म्यूजिक  और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आपको इतना सब बता दिया लेकिन यह नहीं बताया है कि इन दोनों ही प्लांस (Plans) में आपके लिए कौन सा प्लान (Plan) बेस्ट है। तो आइए जानते ही कि आखिर आपके लिए कौन सा प्लान (Plan) बेस्ट रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें: जून में OTT पर रिलीज़ होंगी आश्रम, रनवे 34 और मिस मार्वल जैसी फिल्में

VODAFONE – IDEA (VI) 839 रुपये का प्रीपेड (PREPAID) प्लान (PLAN)

  • इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में यूजर्स को कुल 84 दिनों की वैलिडिटी (validity) मिलेगी।
  • इतना ही नहीं यह प्लान (Plan) यूजर्स को डेली (Daily) 2GB डेटा (Data) दे रहा है।
  • हालांकि इसके अलावा किसी भी नेटवर्क (Network) पर अनलिमिटेड (unlimited) कॉल (Call) और इंटरनेट (Internet) के लाभों के साथ प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी इस प्लान (Plan) में मिल रहा है।
  • इस प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को वीकेंड (Weekend) डेटा (Data) रोलओवर (Rollover) और बिंज (binge) ऑल (all) नाइट (night) ऑफ़र (offer) मिलेंगे।
  • इस प्लान (Plan) में आपको पूरी वैलिडिटी (validity) के लिए कुल इंटरनेट (Internet) के तौर पर 168GB डेटा (Data) मिल रहा है।
  • इसके अलावा आपको बात देते है कि इस प्लान (Plan) में आपको प्रति माह 2GB तक डेटा (Data) बैकअप और वीआई (Vi) मूवीज के अलावा टीवी क्लासिक ऐप तक मुफ्त एक्सेस भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Realme C30 के की-स्पेक्स आए सामने, जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है बजट फोन

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :