फ्री में देख पाएंगे IPL 2022 का फाइनल मैच! Vi के Prepaid Plan के साथ मिल रही है धांसू सुविधा

Updated on 23-May-2022
HIGHLIGHTS

अगर आप IPL 2022 का फाइनल मैच देखना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप यह Free में ही अपने घर बैठे देख सकते हैं।

हालांकि आपको इसके लिए Vi के इस धांसू Prepaid Recharge Plan को खरीदना होगा।

आइए जानते है कि आखिर कौन से Vi Plan के साथ आपको Free Disney+Hotstar का एक्सेस मिल रहा है।

हम जानते है कि IPL 2022 खत्म होने वाला है। ऐसे में अगर आप IPL 2022 का फाइनल मैच देखना चाहते हैं तो आप Vi यानि Vodafone Idea के इस प्लान के साथ आप IPL 2022 के बचे हुए सभी मैच फ्री में देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ये कौन सा प्लान है। आप Vi के 150 रुपये की कीमत वाले प्लान के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vodafone Idea के पास एक प्लान मात्र 151 रुपये की कीमत में आता है, यह प्लान आपको 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस देता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको ऐड-ऑन पैक के तौर पर 8GB डेटा मिलता है। यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला प्लान है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल और SMS का भी बेनेफिट नहीं मिलता है। हालांकि इसके अलावा यह प्लान अभी हाल ही में पेश किया गया है, यह भी आपको बता देते हैं। 

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस iQOO Neo 6 5G को 31 मई को किया जाएगा लॉन्च

Vi free में दे रहा VIP Mobile Number!

भारतीय मोबाइल यूजर्स एक जमाने से स्पेशल नंबर के प्रति क्रेजी रहे हैं। जब भी हम अपना मोबाइल नंबर लेते हैं तो सोचते हैं कि हमें कैसे भी एक VIP Mobile Number SIM Card मिल जाए। हालांकि ऐसा होता नहीं है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस नंबर को पाने के लिए लाखों रुपये भी खर्च करने को तैयार हैं। यह इस कारण है क्योंकि ये सभी अपनी पसंद का मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं। हालांकि अब आपको अपनीपसंद के Mobile SIM के लिए कुछ भी खर्च करना नहीं पड़ेगा। आपको ये VIP Mobile Number Free में भी मिल सकता है। आइए जानते है कि आखिर आपको यह कैसे मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

कई टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को अपनी पसंद का नंबर फ्री में दे रही है

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस समय कुछ टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को उनकी पसंद का मोबाइल नंबर फ्री में ऑफर कर रही हैं। यहाँ आप जान सकते है कि अगर आप Vodafone Idea यानि (Vi) के ग्राहक हैं तो आपको यह नंबर लेने के लिए क्या करना होगा। आप कैसे VIP Vi Mobile SIM को फ्री में प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

Vi का फ़ैन्सी/VIP मोबाइल नंबर कैसे फ्री में प्राप्त करें

यहाँ आपको यह जानकारी बड़ी खुशी होने वाली है कि Vi की आधिकारिक वेबसाइट पर यूजर्स को Vi की ओर से फ्री में Fancy और VIP नंबर ऑफर किए जा रहे हैं, यह सुविधा दोनों ही यानि नए और वर्तमान ग्राहकों के लिए Vi की ओर से दी जा रही है। इसके अलावा इस सेवा का लाभ दोनों प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक उठा सकते हैं। अब अगर आपको भी एक Vi VIP Mobile SIM फ्री में चाहिए तो आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। आइए जानते है कि आखिर आपको क्या करना होगा। 

यह भी पढ़ें: Vivo ने Y72t फोन दो वेरिएंट में उतारा, जानें खास फीचर्स और स्पेक्स

  • सबसे पहले आपको Vi की आधिकारिक वेबसाइट यानि Myvi.in पर जाना होगा।
  • इसके बाद आपको स्क्रॉल डाउन करके नीचे जाना होगा, जहां आपको ‘Buy VIP Number’ ऑप्शन नजर आने वाला है।
  • अब जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपने आप ही एक नए पेज पर चल जाएंगे, जो मुख्य तौर पर VIP Number के लिए ही है।
  • अब जब आप एक नए पेज पर चले जाते हैं तो यहाँ आपको अपनी कुछ डिटेल्स को भरना होगा, जैसे आपका पिन कोड, वर्तमान मोबाइल नंबर आदि, जो किसी भी टेल्को का हो सकता है।
  • अब आपको Prepaid या Postpaid ऑप्शन में से किसी एक का चुनाव करना होगा।
  • अब आपको अपनी पसंद का नंबर मिल जाने वाला है, हालांकि आपको इस नंबर को यहाँ दर्ज भी करना होगा।

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :