Vi के Postpaid और Prepaid ग्राहकों के लिए गजब का ओफर, देखें फ्री में अब क्या दे रही है Vodafone idea

Vi के Postpaid और Prepaid ग्राहकों के लिए गजब का ओफर, देखें फ्री में अब क्या दे रही है Vodafone idea
HIGHLIGHTS

Vi यानि Vodafone idea की ओर से यह घोषणा की गई है कि कंपनी ने Hungama Music के साथ पार्टनरशिप की है

इस पार्टनरशिप का उद्देश्य Vi यूजर्स को म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऑफर देना है

आपको बता देते है कि यह ऑफर आप आसानी से Vi App पर जाकर देख सकते हैं

Vi यानि Vodafone idea की ओर से यह घोषणा की गई है कि कंपनी ने Hungama Music के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य Vi यूजर्स को म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऑफर देना है। आपको बता देते है कि यह ऑफर आप आसानी से Vi App पर जाकर देख सकते हैं। और इसका लाभ ले सकते हैं। यानि आप बड़ी ही आसानी से अब अगर आप Vodafone idea के ग्राहक हैं तो आपको हंगामा म्यूजिक का एक्सेस मिलने वाला है। जिसके लिए आपसे कोई पैसा नहीं लिया जाने वाला है। आपको बता देते है कि जानकारी ऐसी भी मिल रही है कि Vodafone Idea के पॉस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों को 6 महीने के लिए हंगामा प्रीमियम subscription फ्री मे मिलने वाला है। ईसकए माध्यम से आप ऐड फ्री म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। आपको बता देते है कि हंगामा म्यूजिक की सॉन्ग लाइब्रेरी में लगभग 20 भाषाओं में गाने उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

गौरतलब हो कि, इंडिया में रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमतें (Prices) बढ़ाने की शुरुआती Airtel की ओर से की गई थी, इसके बाद इस कड़ी में वोडाफोन (Vodafone) भी जुड़ा और अब रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) भी इस कड़ी में शामिल ही गया है, इसका मतलब है कि तीनों ही निजी टेलीकॉम प्रदाता रिलायंस (Reliance) जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन (Vodafone) आइडिया (Idea) ने अपने रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमतों (Prices) में वृद्धि कर दी है। आपको बता देते हैं कि जहां वोडाफोन (Vodafone) के रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमतें (Prices) 25 नवंबर से लागू हो चुकी हैं, इसके अलावा एयरटेल (Airtel) ने अपने प्लांस (Plans) की नई कीमतें (Prices) 26 नवंबर से बढ़ाने और लागू करने के बात कही है। वहीं अगर रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) की बात की जाए तो आपको बता देते है कि यह टेलीकॉम कंपनी अपने प्लांस (Plans) की नई कीमतें (Prices) दिसम्बर में लागू करने वाला है।

यह भी पढ़ें: केवल 44 रूपये के अंतर में Jio का यह रिचार्ज दे रहा है 42GB एक्स्ट्रा डाटा, 84 दिन की वैधता के साथ

आज हम इसी बारे में बताने वाले हैं कि आखिर कीमतें (Prices) बढ़ने के बाद आपको अब इन कंपनियों के रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) किस नई कीमत (Price) में मिलने वाले हैं। आज इसी की चर्चा होने वाली है। आइए जानते हैं और समझते हैं कि आखिर अब आपको किस रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) के लिए कितना पैसा देना होगा और पहले आपको कितना पैसा देना पड़ रहा था। आइए जानते हैं। 

एयरटेल (Airtel) के प्लांस (Plans) की नई कीमतें (Prices)

Vodafone Idea (Vi) के प्लांस (Plans) की नई कीमतें (Prices)

Reliance Jio (रिलायंस जियो) के प्लांस (Plans) की नई कीमतें (Prices)

किन लोगों की जेब पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

अब अगर देखा जाए कि आखिर किन लोगों की जेब पर इन रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमत (Price Hike) बढ़ने से असर होगा, तो इसका जवाब साफ है कि जो भी लोग मोबाइल फोन को इस्तेमाल करते हैं उन सभी की जेब पर बड़ा असर होने वाला है। असल में स्मार्टफोन (Smartphone) और इसके अलावा उसे चलाने के लिए एक अच्छे रिचार्ज (Recharge) प्लान की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह एक बड़ा झटका है, हालांकि रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमत (Price Hike) बढ़ने के पीछे जो कारण दिया जा रहा है, वह सही है या नहीं, इसका फैसला तो जनता ही करने वाली है, लेकिन रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) की कीमत (Price Hike) बढ़ने से देश के सभी लोगों को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि सभी पहले से ही महंगाई को झेल रहे हैं, ऐसे में एक और प्राइस हाइक सभी के लिए एक बुरी खबर है। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Note: यहाँ देखें वोडाफोन आईडिया के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo