Vi MiFi: अब किसी भी जगह मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, जेब में लेकर घूम सकते हैं Vi का ये नया डिवाइस

Updated on 25-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए Vi MiFi पोर्टेबल 4G राउटर पेश किया है

Vi MiFi की बात करें तो इसमें 150Mbps तक की स्पीड मिलने की बात कही गई है

इस पोर्टेबल राउटर से यूजर्स वाई-फाई का इस्तेमाल एक साथ 10 डिवाइस तक कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं

Vodafone Idea ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए Vi MiFi पोर्टेबल 4G राउटर पेश किया है। Vi MiFi की बात करें तो इसमें 150Mbps तक की स्पीड मिलने की बात कही गई है। इस पोर्टेबल राउटर से यूजर्स वाई-फाई का इस्तेमाल एक साथ 10 डिवाइस तक कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं। Vodafone Idea का दावा है कि इस राउटर को टीवी से स्मार्ट डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इस तरह का राउटर एयरटेल और जियो के पास भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

वीआई (Vi) MiFi की कीमत और हाइलाइट

वीआई (Vi) MiFi 2,000 रुपये की कीमत और वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान में खरीदा जा सकता है। यह वर्तमान में देश भर के 60 शहरों में ग्राहकों के लिए 399 रुपये के शुरुआती पोस्टपेड प्लान के साथ उपलब्ध है। याद करा दें, Jio के JioFi JMR540 राउटर की कीमत 1,999 रुपये है, जो बिना किसी रिफंड शर्त के कई पोस्टपेड प्लान के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

फीचर्स की बात करें तो इसका डिजाइन पॉकेट फ्रेंडली है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 150Mbps है। यूजर्स इस राउटर से लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और IoT डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें आपको एक 2700mAh की बैटरी सपोर्ट मिल रही है। यह डिवाइस 1 साल की वारंटी के साथ आता है, हालांकि अंत में आपको बता देते है कि इसमें आपको लगभग पांच घंटे का बैकअप भी मिलता है। यानि इसकी बैटरी भी काफी बढ़िया है। 

यह भी पढ़ें: Rs 13,990 वाला OPPO A15s खरीद सकते हैं केवल Rs 10,000 से भी कम में…

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :