वर्ल्ड-वाइड Rs 100 करोड़ कमा चुकी है अजित की Valimai, देखें कैसे आ रहे हैं दर्शकों के रिव्यू

Updated on 06-Oct-2023
HIGHLIGHTS

दुनियाभर में 100 करोड़ कमा चुकी है Valimai

24 फरवरी को थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है Valimai

तमिल के अलावा, हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़ में डब की गई है Valimai

हाल ही में तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की ‘वलीमै’ (Valimai) थिएटर में रिलीज़ हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिल रही है। दर्शकों को सुपरस्टार (superstar) की इस फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार था और अब फिल्म के लिए लोगों का पागलपन देखा जा सकता है। फिल्म (movie) तमिल के अलावा, तेलुगू, कन्नड़ और हिन्दी भाषा में भी डब की गई है। फिल्म लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड (new record) बना रही है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आपका पार्टनर किससे कर रहा है दिन-रात बातें, ऐसे करें पता

हर फैन अजित की फिल्म ‘वलीमै‘ की कलेक्शन की बात कर रहा है। फिल्म की तीसरे दिन की कमाई का अनुमान 16 करोड़ लगाया जा रहा है। बता दें कि फिल्म को दुनियाभर में 4500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और यह सुपरस्टार की बड़ी रिलीज़ में से एक है।

फिल्म ने अल्लु अर्जुन की फिल्म ‘मास्टर’ को भी पीछे छोड़ दिया है। मास्टर का पहले दिन का कलेक्शन 42 करोड़ रूपये था, जबकि रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ ने 34.92 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके अलावा, हाल ही में रिलीज़ हुई ‘पुष्पा द राइज’ ने पहले दिन 52.50 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War Update: रूस के आक्रमण के बाद भी Ukraine में चलता रहेगा इंटरनेट, देखें कैसे

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिनों में दुनियाभर में Rs 100 करोड़ की कमाई की है। वलीमै (Valimai) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे H Vinoth ने डायरेक्ट और Boney Kapoor ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को अब तक मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :