Valentine’s Day पर ये गिफ्ट्स आपके पार्टनर को ज़रूर आएंगे पसंद

Updated on 10-Feb-2020
HIGHLIGHTS

Valentine’s Day पर गिफ्ट करें ये गैजेट

जानें इन ख़ास डील्स के बारे में

वैलेंटाइन डे वीक में यूं तो हर रोज़ अपने पार्टनर को कभी Rose, Chocolate तो कभी Teddy देकर उस दिन को ख़ास बनाने की मशक्कत में लगे रहते हैं लेकिन अगर इन दिनों के बीच Valentine’s Day के दिन के लिए कोई Gift Idea तलाश रहे हैं तो आपको इस लिस्ट पर नज़र डालनी चाहिए। अगर आपके पार्टनर को टेक गैजेट्स पसंद हैं तो आप उन्हें ये गिफ्ट्स देकर खुश कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन डील्स के बारे में…

Mi Smart Band 4 – Waterproof with Color AMOLED Touch Screen

Price: Rs 2,299

Mi Smart Band 4 आज अमेज़न पर Rs 2,299 के दाम में मिल रहा है। बैंड में आपको कलर AMOLED स्क्रीन, म्यूज़िक कण्ट्रोल और अनलिमिटेड फेस जैसे फीचर्स मिलते हैं।

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone

Price: Rs 1,499

गिफ्टिंग के लिए आप इस इयरफोन को Rs 1,499 में खरीद सकते हैं। ये इयरफोंस इमर्सिव स्टीरियो साउंड ऑफर करते हैं। इसका फ्रीक्वेंसी रिस्पोंस 20Hz-20KHz है। इसके इनलाइन कण्ट्रोल से आप वोल्यूम कण्ट्रोल, स्किप ट्रैक, कॉल्स अटेंड के साथ-साथ Siri, Google Now या Cortana वॉयस कंट्रोल्ड असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M30s

Price: Rs 14,999

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी 6000mAh बैटरी किसी भी गेमिंग यूज़र को लुभा सकती है। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है और फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Cosmic Byte GS410 Headphones with Mic

Price: Rs 849

यह हेडफोन एक गेमिंग यूज़र के लिए ज़रूर पसंदीदा चीज़ है आपको सहूलियत के लिए हेडसेट में ही माइक भी दिया गया है। यह केवल Rs 849 के दाम में उपलब्ध है। अगर आप एक हेडफोन की तलाश में हैं तो इसे कंसिडर कर सकते हैं।

pTron Bassbuds in-Ear True Wireless Bluetooth Headphones (TWS) with Mic – (Black)

Price: Rs 999

अब बात करें ट्रेंडिंग True Wireless Bluetooth Headphone की तो यह Rs 999 में मिल रहा है। हेडफोन में माइक भी इंटीग्रेटेड है और इसे आप ब्लैक कलर के विकल्प में खरीद सकते हैं।                 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :