मार्च में खुलने वाले हैं इन वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, देखें लिस्ट में हैं कौन-से नाम

मार्च में खुलने वाले हैं इन वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, देखें लिस्ट में हैं कौन-से नाम
HIGHLIGHTS

मार्च में रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज़

बॉबी देओल की आश्रम का अगला पार्ट भी जल्द होगा रिलीज़

अजय देवगन की नई वेब सीरीज़ Rudra 4 मार्च को होगी रिलीज़

फरवरी में कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो चुकी हैं और अब मार्च शुरू होते ही बहुत सी वेब सीरीज़ के अलगे पार्ट रिलीज़ होने वाले हैं। मार्च के महीने में क्राइम थ्रिलर की बहुत-सी वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं। अगर आप नई वेब सीरीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं तो यह लिस्ट आपके ज़रूर काम करने वाले हैं। अगले महीने कुणाल खेमू की अभय, बॉबी देओल की आश्रम के सीक्वल आ सकते हैं।

UNदेखी 2

अनदेखी 2 को SonyLIV पर रिलीज़ किया जाना है और सीरीज़ में हर्ष छाया और अंकुर राठी लीड रोल में नजर आएंगे। उम्मीद है कि मार्च में वेब सीरीज़ को रिलीज़ किया जाएगा।

Rudra

4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अजय देवगन की Rudra रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में  ईशा देओल, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नज़र आने वाली हैं।

Aashram 3

Aashram में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद की गई है और ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का इंतज़ार है।

Abhay

Abhay ज़ी5 (Zee5) की पोपुलर क्राइम वेब सीरीज़ (crime web series) है जिसका तीसरा सीज़न जल्द ही आने वाला है। सीरीज़ में कुनाल खेमू के साथ दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी भी नज़र आएंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo