क्या साउथ की इन आगामी फिल्मों की आंधी में उड़ जाएगा Bollywood, देखें कौन सी फिल्में जल्द होने वाले हैं रिलीज

क्या साउथ की इन आगामी फिल्मों की आंधी में उड़ जाएगा Bollywood, देखें कौन सी फिल्में जल्द होने वाले हैं रिलीज
HIGHLIGHTS

दक्षिण भारतीय सिनेमा की शान के आगे आज बॉलीवुड बहुत छोटा लगने लगा है

देश-विदेश में दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलता का डंका बज रहा है

धीरे-धीरे साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हावी होते दिखाई दे रहे हैं

हम देख रहे है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा की शान के आगे आज बॉलीवुड बहुत छोटा लगने लगा है, देश-विदेश में दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलता का डंका बज रहा है।  धीरे-धीरे साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हावी होते दिखाई दे रहे हैं। खासकर बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट पर अपना दबदबा कायम रखा है। बाहुबली, पुष्पा के बाद इन दिनों RRR का तूफान लगातार जोर पकड़ रहा है। हालांकि ये तो मात्र ट्रेलर ही है। अभी पूरी पिक्चर तो बाकी है। आने वाले समय में साउथ की और भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को टक्कर दे सकती हैं। आज यहाँ हम इन सभी फिल्मों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जो किसी भी आगामी Bollywood Film को टक्कर देने की क्षमता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

Salaar

प्रभास की आने वाली फिल्मों में सालार का नाम शामिल है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन और जगपति बाबू नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन KGF 2 के कारण इसके रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। 

Beast

प्रभास, अल्लू अर्जुन, विजय देवरकोंडा के बीच आप पावर स्टार विजय को कैसे भूल सकते हैं। उनकी आने वाली फिल्म बीस्ट है, जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। विजय एक बड़े स्टार हैं जिनकी हर फिल्म में एक्शन और मनोरंजन का पूरा डोज होता है।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

Acharya

चिरंजीवी, राम चरण, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े, सोनू सूद की फिल्म आचार्य का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। इस एक्शन फिल्म का बजट 140 करोड़ बताया जा रहा है। यह 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Vikrant Rona

साउथ के सुपरस्टार सुदीप किच्चा जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर फैन्स को इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इनकी आने वाली फिल्म विक्रांत रोना काफी चर्चा में है। इस फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आने वाली हैं। इसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

KGF Chapter 2

सुपरस्टार यश की सबसे इंतज़ार में रहने वाली फिल्म KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर आ चुका है और फिल्म को 14 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ किया जाना है। फिल्म में यश को टक्कर देने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त भी नज़र आ रहे हैं और साथ ही रिल्म में रवीना टंडन पोलिटिशियन का रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo