इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़
HIGHLIGHTS

इस वीकेंड भी OTT पर देखने लिए होगा बहुत सा कंटेंट

Gehraiyaan, I Want You Back हो रही हैं इस हफ्ते रिलीज़

Raktanchal 2 भी इसी हफ्ते हो रही है लॉन्च

ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों (movies) और वेब सीरीज़ (web series) का आना-जाना तो लगा ही रहता है। अब हर कुछ समय में OTT पर नया कंटेंट रिलीज़ होता है। आज हम जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज़ की बात कर रहे हैं जो आपको अपनी वॉच लिस्ट में रखनी चाहिए। ये फिल्में आप MX प्लेयर (MX Player), नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) आदि पीआर देख सकते हैं।

Gehraiyaan

Deepika Padukone के फैंस OTT पर Gehraiyaan फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म को 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्‍या पांडे और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फिल्‍म प्‍यार, शादी और खुद की पहचान के साथ ही रिश्‍ते में धोखा देने की कहानी पर आधारित है।

Mahaan

Mahaan अमेजन प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर इस हफ्ते रिलीज़ हो रही है। यह तमिल एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। मूवी को S. S. Lalit Kumar ने प्रोड्यूस किया है।

Raktanchal 2

Raktanchal 2 MX प्लेयर पर रिलीज़ होने वाली है। यह सीरीज़ रीतम श्रीवास्तव ने डायरेक्ट की है। वेब सीरीज़ में निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश झा, माही गिल, आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं।

Love is Blind: Japan

Netflix पर यह अपकमिंग वेब सीरीज़ Love is Blind जल्द रिलीज़ होने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि यह वेब सीरीज़ लोगों को काफी पसंद आएगी।

I Want You Back

I Want You Back को भी 11 फरवरी को अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज़ किया जाना है। अगर आप वैलेंटाइन डे आसपास कुछ रोमांटिक देखना चाह रहे हैं तो ये शॉ देख सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo