August में OTT पर जल्द देख सकेंगे ये फिल्में और वेब सीरीज

August में OTT पर जल्द देख सकेंगे ये फिल्में और वेब सीरीज
HIGHLIGHTS

OTT पर देख सकेंगे ये फिल्में और वेब सीरीज

1 अगस्त से जी5 पर आ गई है Rashtra Kavach OM

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स 5 अगस्त को होगी ओटीटी पर रिलीज

अगस्त शुरू हो गया है और फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीनों के इस महीने काफी कुछ आने वाला है। OTT पर बहुत सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं जिनमें से 5 के बारे में हम बता रहे हैं। अगर आप भी ऑनलाइन फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो देखें क्या है इस महीने आपके लिए…

Rashtra Kavach OM

आदित्य रॉय कपूर स्टारर राष्ट्र कवच ओम 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब फिल्म को 1 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee 5 पर रिलीज किया जा रहा है। 

Darlings

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म डार्लिंग्स भी इसी महीने 5 तारीख को रिलीज होने वाली है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में Vijay Varma, Roshan Mathew, Shefali Shah और Rajesh Sharma नजर आने वाले हैं। 

Crash Course

अन्नू कपूर स्टारर वेब सीरीज क्रैश कोर्स 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म को अमेज़न प्राइम विडिओ पर रिलीज किया जाएगा। वेब सीरीज में कोचिंग सेंटर्स के बीच लड़ाई को दिखाया गया है। 

Khuda Haafiz Chapter 2

विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म खुदा हाफिज 2 की थिएटर्स में सफलता के बाद फिल्म 8 अगस्त को Zee 5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में Shivaleeka Oberoi, Menka Rai, Farabi Md Refat और Sheeba Chaddha नजर आ रहे हैं। 

Shamshera

रणबीर कपूर की फिल्म थिएटर में तो कमाल नहीं कर पाई है लेकिन अब फिल्म को 22 अगस्त को अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज किया जाएगा। शमशेरा में रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo