अगले महीने रिलीज़ होने वाली हैं OTT पर ये क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज़, जानें कहां होंगी उपलब्ध

Updated on 21-Feb-2022
HIGHLIGHTS

OTT पर रिलीज़ होने वाली हैं ये वेब सीरीज़

मार्च में उठेगा इन नई वेब सीरीज़ से पर्दा

अजय देवगन की Rudra: The Edge of Darkness भी होगी 4 मार्च को रिलीज़

फरवरी का महिना OTT प्लेटफॉर्म पर काफी व्यस्त रहा और ढेरों वेब सीरीज़ व फिल्में नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video), ज़ी5 (Zee5), डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) आदि पर देखने के लिए उपलब्ध हुईं। हालांकि इसका मतलब यह नहीं कि मार्च में कुछ खास नहीं होने वाला है। अगले महीने में भी बहुत से नए शॉज़ (new shows) आने वाले हैं जो क्राइम (crime), थ्रिल (thrill) और बोल्ड (bold) सीन  के तड़के के साथ आएंगे। हालांकि अभी इनकी रिलीज़ डेट (release date) का सही पता नहीं चला है लेकिन उम्मीद है कि मार्च के आखिर तक ये वेब सीरीज़ रिलीज़ (web series) हो सकती हैं।   

UNदेखी 2

अनदेखी 2 को 4 मार्च को सोनी-लिव (SonyLIV) पर रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर में म्यांग चांग, नंदीश संधू और तेज सप्रू जैसे नए चेहरे नज़र आ रहे हैं। साथ ही हर्ष छाया और अंकुर राठी भी अहम रोल निभाते नज़र आएंगे।

Rudra: The Edge of Darkness

Rudra: The Edge of Darkness अजय देवगन की पहली वेब सीरीज़ (web series) है जिसे 4 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज़ में अजय देवगन एक अंडर कवर पुलिस ऑफिस के रोल में नज़र आ रहे हैं।

Abhay

Abhay ज़ी5 (Zee5) की पोपुलर क्राइम वेब सीरीज़ (crime web series) है जिसका तीसरा सीज़न जल्द ही आने वाला है। सीरीज़ में कुनाल खेमू के साथ दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी भी नज़र आएंगे।

Aashram

MX Player पर आई बॉबी देओल की वेब सीरीज़ Aashram को सभी ने पसंद किया है जिसके दो सीज़न आ चुके हैं और अब तीसरे का रिलीज़ होना चर्चा में है। अगले सीज़न में सीरीज़ की गुत्थियाँ सुलझेंगी। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :