यूबॉन ने टेक मास्टर एलएम-915 लॉन्च किया, वायरलेस चार्जिंग और क्लॉक के साथ फोल्डेबल टेबल लैंप भी एक साथ

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

यह डेस्क लैम्प आपके स्मार्टफोन, ईयर पॉड्स और स्मार्टवॉच के साथ पूरी तरह से कम्पेटेबल है

इस डेस्क लैम्प मं 6-इन-1 फीचर्स की सुवधिा दी गई है

मास्टर एलएम-915 की कीमत 3590/- रुपये है

लैपटॉप के अलावा आपको अपने डेस्क पर क्या चाहिए होता है? एक घड़ी, एक चार्जर, एक टेबल लैंप, एक कैलेंडर शायद? हालांकि ये सभी निश्चित रूप से डेस्क स्पेस की अनिवार्यता को जोड़ते हैं, लेकिन ये बहुत अधिक जगह भी लेते हैं। अपने डेस्क पर कुछ जगह बचाएं क्योंकि भारत के इनोवेटिव गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड यूबॉन ने अपना नया यूबॉन टेक मास्टर एलएम-915 लॉन्च किया है जो कि एक फोल्डेबल पोर्टेबल डेस्क लैंप है जो कि आपके डेस्क पर कम से कम स्थान लेता है। इस डेस्क लैम्प मं 6-इन-1 फीचर्स की सुवधिा दी गई है। यूबॉन टेक मास्टर एलएम-915 इनबिल्ट मोबाइल स्टैंड और क्लॉक फीचर के साथ 20-वाट वायरलेस चार्जिंग प्रदान करता है। इसकी टच कंट्रोल स्क्रीन और यूएसबी कम्पैटिबिलिटी के साथ, यह आपको अपनी सुविधा के अनुसार इसके हल्के रंग के तापमान को कंट्रोल करने का लाभ देता है।

यह भी पढ़ें: Google की गलती से हैकर्स की हुई बल्ले-बल्ले, बन गए लखपति

जैसे ही आप यूबॉन टेक मास्टर एलएम-915 खोलते हैं, आप एक ही बार में ट्रिपल इम्पैक्ट का अनुभव करेंगे। इसकी एलसीडी स्क्रीन के निचले हिस्से में मल्टी-फंक्शनल डिजिटल क्लॉक आती है जो न केवल समय, बल्कि तारीख और मौसम को एक साथ प्रदर्शित करती है, यह सुनिश्चित करती है कि वर्कहॉलिक्स कभी भी दिन, तापमान और काम के दौरान बिताए गए घंटों को याद नहीं करते हैं। इन तीन विशेषताओं के अलावा, जैसा कि आप इसकी एलसीडी स्क्रीन के टॉप पर  पर देखते हैं, आपको इसका वायरलेस चार्जिंग पैड मिलेगा जो मल्टीफक्शनल गैजेट्स और गिज़्मो को चार्ज करने के लिए उपयुक्त है। 

यह डेस्क लैम्प आपके स्मार्टफोन, ईयर पॉड्स और स्मार्टवॉच के साथ पूरी तरह से कम्पेटेबल है। इसके शक्तिशाली 20 वाट वायरलेस चार्जिंग आउटपुट के साथ आपको अपने फोन को चार्ज करते समय लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यह आपके फोन को तेज गति से चार्ज करने में मदद करेगा और वायरलेस चार्जिंग पर रखे जाने पर आपके गैजेट को गर्म होने से भी रोकेगा क्योंकि यह ओवरहीटिंग सुरक्षा के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: बिहार के इस नए जिले में भी हुआ Airtel 5G का विस्तार, देखें और कितने क्षेत्र जुड़े?

इसके सुविधाजनक स्लीक इनबिल्ट फोल्डेबल मोबाइल स्टैंड फीचर के साथ, प्रोडक्ट की बॉडी व्हाइट-ग्रे-काले रंग के शेड्स में है, और पूरी तरह से न्यूनतर स्क्वायर फ़ुटेज – लैंप को सजावट के साथ पूरी तरह से मिक्स करता है। यह यूएसबी कम्पैटिबिलिटी और टच कंट्रोल स्क्रीन फीचर भी प्रदान करता है जो आपको लैम्प में लाइट की ब्राइटनेस की चमक के स्तर को नियंत्रित करने का लाभ देता है ताकि आप आराम से अपने डेस्क पर पढ़, लिख या काम कर सकें। मात्र 3590/- रुपये की कीमत में प्रस्तुत यूबॉन टेक मास्टर एलएम-915 जोशीले बुक लवर्स, लेखकों या काम में डूबे रहने वाले मित्रों, परिवार, सहकर्मियों और व्यावसायिक साझेदारों के लिए नए साल का सबसे थॉटफुल गिफ्ट है।

Connect On :