यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर भारत में सिर्फ 1390/- रुपये में लॉन्च किया गया

यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर भारत में सिर्फ 1390/- रुपये में लॉन्च किया गया
HIGHLIGHTS

यूबॉन ने भारत में अपना नया सीएच-161 30 वॉट का प्लेयर चार्जर सिर्फ 1390/- रुपये में लॉन्च किया है

यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर पैकेजिंग को ले जाने में बहुत आसान है

यूबॉन, भारत का इनोवेटिव गैजेट एक्सेसरीज़ और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने एक नए आउट ऑफ़ द बॉक्स उत्पाद के साथ वापसी की है। यूबॉन ने भारत में अपना नया सीएच-161 30 वॉट का प्लेयर चार्जर सिर्फ 1390/- रुपये में लॉन्च किया है। यह पावरफुल 30 वॉट का चार्जर आपके फोन को बाजार में मौजूद सामान्य चार्जर से 10 गुना तेजी से चार्ज करने में मदद करेगा, इससे आपका अंतिम क्षण में चार्ज करने का निर्णय सहज और त्वरित हो जाएगा। यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर पैकेजिंग को ले जाने में बहुत आसान है, क्योंकि यह चार्जर बैग के साथ आता है जो यात्रा के दौरान इसे साथ लेकर जाने की आपकी चिंता को भी दूर करता है। यह बैग के साथ पेश किया गया भारत का पहला चार्जर है।

यह भी पढ़ें: 2022 के एमी अवार्डस में दिखा हॉलीवुड सितारों के फैशन का जलवा

जब फास्ट चार्जिंग की बात आती है तो यूबॉन प्लेयर चार्जर आपको एक गुणवत्तापूर्ण अनुभव प्रदान करेगा। यह 30 वॉट का चार्जर चार्जिंग के सभी तरीकों जैसे क्विक चार्जिंग, फ्लैश, डैश, रैप और वीओओसी को सपोर्ट करता है। आपके डिवाइस की आवश्यकताओं के आधार पर, चार्जर ऑटोमैटिक रूप से वोल्टेज और करंट को निर्धारित और सप्लाई करता है। यह चार्जर शॉर्ट सर्किट और ओवरवॉल्टेज सुरक्षा प्रदान करता है। यह सुपर फास्ट एक्सएक्स एम्पीयर चार्जिंग आउटपुट के साथ आया है जिसका मतलब है कि आपको अपने फोन के चार्ज होने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। चार्ज करते समय यह ओवरहीटिंग से सुरक्षा देता है और स्मार्टफोन या टैबलेट को गर्म होने से रोकता है। यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर की 1 मीटर लंबी सी-टाइप केबल चार्जिंग के लिए अच्छी रेंज देती है।

ubon

इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्री मनदीप अरोड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर, यूबॉन ने कहा कि “हमने आज की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यूबॉन सीएच-161 प्लेयर चार्जर लॉन्च किया है। महामारी भले ही चली गई हो लेकिन हमें स्मार्टफोन और टैबलेट पर निर्भर करके छोड़ गई है। लगातार बिना किसी बाधा के काम करने के लिए इस तरह के उत्पाद की जरूरत है। चार्जर अपने हाईएंड परफॉर्मेंस द्वारा प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है और साथ ही बाकी सभी से अलग है। एक अतिरिक्त कैरी बैग के साथ, यूजर्स के लिए आसानी से यात्रा करना संभव हो जाता है। जैसा कि यूबॉन हमेशा अपने यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करता है, यह हमारे यूजर्स के सहज अनुभव के लिए हमारा योगदान है।”

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Motorola Edge 30 Ultra, Edge 30 Fusion, देखें हर जानकारी

यूबॉन सीएच 161 प्लेयर चार्जर हाई क्वालिअी सी-टाइप केबल के साथ प्रीमियम क्वालिटी कैरी बैग के साथ ग्रे कलर में आता है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo