U&i ने स्मार्ट ट्रैवलर्स के लिए लॉन्च की एक्सेसरीज़ की नई रेंज

U&i ने स्मार्ट ट्रैवलर्स के लिए लॉन्च की एक्सेसरीज़ की नई रेंज
HIGHLIGHTS

जाने-माने गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड U&i ने एक्सेसरीज़ की नई रेंज लॉन्च की है जो आपकी यात्रा के दौरान बहुत काम आने वाली है।

आप चाहे अपने दोस्तों के साथ कैंम्पिंग करना चाहते हैं, या अकेले ट्रैकिंग पर जाना चाहते हैं

काम के लिए यात्रा पर जाना चाहते हैं, या छुट्टी मनाने जाना चाहते हैं, ये सभी गैजेट्स आपकी यात्रा के दौरान एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे।

जाने-माने गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड U&i ने एक्सेसरीज़ की नई रेंज लॉन्च की है जो आपकी यात्रा के दौरान बहुत काम आने वाली है। आप चाहे अपने दोस्तों के साथ कैंम्पिंग करना चाहते हैं, या अकेले ट्रैकिंग पर जाना चाहते हैं, काम के लिए यात्रा पर जाना चाहते हैं, या छुट्टी मनाने जाना चाहते हैं, ये सभी गैजेट्स आपकी यात्रा के दौरान एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे।

अगर आप यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं तो ध्यान रखें कि U&i के नए एवं आधुनिक गैजेट्स में से कम से कम तीन गैजेट्स (अगर सभी गैजेट्स न रख पाएं) आपके बैकपैक में ज़रूर मौजूद हों।  U&i टेकओवर सीरीज़ वायरलैस नैकबैण्ड  को प्लग इन कीजिए और अपने पसंदीदा संगीत में खो जाइए। बेहद आरामदायक, स्मार्ट लुक वाले ये ड्यूल कलर्ड BT V5.0  हैडसैट 30 घण्टे तक आपको मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे। तो आप 12 घण्टे की लम्बी उड़ान के दौरान भी बोर नहीं होने वाले हैं। और अगर आप काम के लिए कहीं जा रहे हैं तो अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट U&i वैलकम प्लस सीरीज़ TWS वायरलैस  ईयरफोन्स आपको बेहतरीन कंपनी देंगे।

यह भी पढ़ें: कैसे प्राप्त करें eSIM? क्या आपके फोन में काम करने वाला है eSIM, यहाँ देखें फोन्स की लिस्ट

बेहद लाईटवेट और देखने में आकर्षक ये ईयरबड्स आरामदायक हैं और 20 घण्टे तक आपका मनोरंजन कर सकते हैं। ज़ीरो-प्रेशर टच कंट्रोल के साथ ये BT V5.0+EDR ईयरबड़्स प्रीमियम मैट फिनिश ब्लैक कलर में आते हैं, जो आपके हर रंग के कपड़ों के साथ खूब जंचेंगे। इसी तरह U&i आर्मी सीरीज़ सिंगल वायरलैस ईयरफोन भी मिलिट्री कलर के बेहतरीन ईयरबड्स हैं जो आरामदायक ईयरफिन के साथ वॉइस और वीडियो कॉल्स को आसान बनाते हैं, इनके साथ आप 72 घण्टे तक के टॉकटाईम का आनंद उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ये बेस्ट SSD ड्राइव ब्रांड अपके डिवाइस के बूटअप टाइम को करेंगे कम

अगर आप अपने दोस्तों के साथ कैंपिंग या टै्रकिंग की योजना बना रहे हैं तो ये गैजेट्स आपकी इस ट्रिप को यादगार बना देंगे।  U&i लैम्प सीरीज़  TWS 2-इन-1 स्पीकर मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव देता है। 5-वॉट के अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट BT स्पीकर के अलावा पावरफुल फ्लैशलाईट के साथ ये रात के समय नेविगेशन में मददगार होगा। 52MM के ड्राइवर के साथ आप बेहतरीन ऑडियो परफोर्मेन्स ही नहीं म्युज़िक और हैण्ड्स-फ्री वॉइस कॉल्स का अनुभव भी पा सकेंगे। इसे एक और ट्विन लैम्प सीरीज़ के साथ पेयर कर के आप अपने दोस्त के साथ म्युज़िक शेयर कर सकते हैं। रबड़ और वॉटरप्रूफ बॉडी से बना यह गैजेट आउटडोर इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी कूल RGB लाईट्स के साथ आप जब चाहें पार्टी का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

बोनफायर और म्युज़िक के बिना कोई भी कैम्पनाईट अधूरी रहती है, तो अगर आप कैम्पिंग के लिए जा रहे हैं तो U&i बोल्ट  सीरीज़  वायरलैस  स्पीकर  विद  माईक  को अपने साथ रखना मत भूलिएगा। इसका पावरफुल 20 वॉट RMS (2 x 10W drivers) अपनी कूल और जैज़ी RGB लाइटिंग के साथ किसी भी फ्लोर को डांस फ्लोर में बदल देगा। बस माइक हाथ में लीजिए और कराओके सैशन शुरू कर दीजिए। यह कैम्पफायर आपके सभी दोस्तों के लिए यादगार बन जाएगी। अगर आप थक गए हैं और खाना खाना चाहते हैं तो खाने के साथ-साथ अपने पसंदीदा स्थानीय FM रेडियो स्टेशन का लुत्फ़ उठाइए।  

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) पर Flipkart देने वाला है ये खास डिस्काउंट, लॉन्च से पहले देखें

यात्रा के दौरान आपको अपने गैजेट्स की बैटरी खत्म होने की चिंता बहुत सताती है, तो अब निराश होने की ज़रूरत नहीं। U&i एक्शन सीरीज़ पावर बैंक आपके स्मार्टफोन, टैबलेट, ईयरबड, स्पीकर और फ्लैशलाईट की बैटरी हमेशा फुल रखेगा। 8 सक्शन कप्स के साथ डिज़ाइन किया गया यह पावर बैंक आपके स्मार्टफोन को चार्जिंग के दौरान अटैच रखता है। 20000mAh का पावरबैंक सुनिश्चित करता है कि आपके गैजेट्स को ओवरवोल्टेज, ओवर करेंट, ओवरहीटिंग या ओवर चार्जिंग की वजह से कोई नुकसान न हो। अपने माइक्रो USB, USB-A और Type-C  पोर्ट्स के साथ यह बैटरी चार्ज क्षमता को भी डिस्प्ले करता है।

कीमत  और  उपलब्धता

ये सभी गैजेट्स आपके रोज़मर्रा के जीवन को आसान और सुविधाजनक बनाते हैं। ये काम और प्ले के लिए बेहतरीन हैं। इन्हें देश भर में के सभी आउटलेट्स तथा अग्रणी रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

  • U&i टेकओवर सीरीज़ वायरलैस नैकबैण्ड – कीमत 2,499 रुपये, एक्वा, ब्लू, यैलो और रैड कलर्स में उपलब्ध
  • U&i लैम्प सीरीज़ TWS 2-in-1 स्पीकर – कीमत 1,699 रुपये, रैड, ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध
  • U&i वैलकम ल्लस सीरीज़ TWS 2  वायरलैस ईयरफोन – कीमत 3,499 रुपये
  • U&i आर्मी सीरीज़ सिंगल वायरलैस ईयरफोन – कीमत 2,199 रुपये 
  • U&i बोल्ट सीरीज़ वायरलैस स्पीकर विद माईक – कीमत 5,999 रुपये
  • U&i एक्शन सीरीज़ पावर बैंक – कीमत 2,999 रुपये 

यह भी पढ़ें: गिम्बल स्टेबलाइज़ेशन के साथ लीक हुआ Asus Zenfone 9 का ऑफिशियल प्रोडक्ट विडियो 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo