U&i ने लॉन्च किया Switcher Series 10000mAh 7-in-1 पावरबैंक विद फ्लैशलाईट

U&i ने लॉन्च किया Switcher Series 10000mAh 7-in-1 पावरबैंक विद फ्लैशलाईट
HIGHLIGHTS

जब आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण एक्सेसरी होता है उसका चार्जर

आपका फोन चाहे एप्पल हो या एंड्रोइड, आपको अपने घर, ऑफिस, कार या यात्रा के लिए हमेशा एक पावरबैंक की ज़रूरत होती है

ऐसे मे अगर आपके पास एक हैण्डी पावरबैंक जो की इनबिल्ट केबल के साथ हो तो अच्छा होगा

जब आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण एक्सेसरी होता है उसका चार्जर। आपका फोन चाहे एप्पल हो या एंड्रोइड, आपको अपने घर, ऑफिस, कार या यात्रा के लिए हमेशा एक पावरबैंक की ज़रूरत होती है। ऐसे मे अगर आपके पास एक हैण्डी पावरबैंक जो की इनबिल्ट केबल के साथ हो तो अच्छा होगा। भारत के सबसे प्रगतिशील गैजेट एक्सेसरी और कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड U&i ने़ Switcher Series 10000mAh 7-in-1 पावरबैंक विद फ्लैशलाईट का लॉन्च किया है, जो आपके स्मार्टफोन के लिए बहुत काम आने वाला है।

यह भी पढ़ें: एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन

पावरबैंक एक बहुत उपयोगी एक्सेसरी है, खासतौर पर तब, जब आप ज़्यादा यात्रा करते हैं। U&i Switcher Series एक पावरफुल पावरबैंक है, जो तकरीबन किसी भी डिवाइस को तेज़ी से चार्ज कर देता है। इसकी मदद से आम स्मार्टफोन तीन गुना तेज़ी से चार्ज होता है और इसके साथ आपको लगातार 4 दिन तक अपने वॉल अडेप्टर की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। यह पावरबैंक तीन तरह की चार पावर केबल्स के साथ आता है- माइक्रो USB, Type-C, और लाइटनिंग। संक्षेप में कहा जाए तो इसकी मदद से कोई भी एंड्रोइड या एप्पल स्मार्टफोन, हैडफोन या ब्लुटूथ स्पीकर को 3 बार तक चार्ज किया जा सकता है। 

पावरबैंक में एक अटैच्ड USB-A केबल भी है जिसकी मदद से आप इसे लैपटॉप, डेस्कटॉप, पावर अडेप्टर के USB पोर्ट से सीधे कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा पावरबैंक की अपनी चार्जिंग के लिए इसमे माइक्रो USB पोर्ट, USB Type-C पोर्ट और पावर आउटपुट है, दो डिवाइसेज़ को USB केबल से एक साथ चार्ज करने के लिए दो USB Type-A पोर्ट हैं। तो आप छह डिवाइसेज़ को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। बैटरी चार्ज इंडीकेटर भी है जिसकी मदद से आप देख सकते हैं कि इंटरनल बैटरी में कितनी पावर बची है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: सिनेमाघर में कमाल करने के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर जल्द आ रही है फिल्म

अंत में U&i Switcher की खासियत है बिल्ट-इन फ्लैशलाईट या COB लाईट- पावरबैंक के सामने 20 माइक्रो LED, जो कमरे में चमकदार रोशनी देते हैं।

साथ ही नीचे की ओर दो LED जो फ्लैशलाईट की तरह काम करते हैं। आप इसका उपयोग काम करते समय या एमरजेन्सी लाईट की तरह कर सकते हैं। साथ ही अगर आप बाहर कैम्पिंग करने जा रहे हैं तो भी यह आपके बहुत काम आएगी। 

कीमत और उपलब्धताः

नया लॉन्च किया गया स्विचर सीरीज़ का यह पावरबैंक 1 साल की वारंटी के साथ 2999 रुपये की कीमत पर सभी U&i आउटलेट्स और देश भर में सभी अग्रणी रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo