U&i ने 10000 mAh चार्ज क्षमता वाला “एक्सप्रेस” पावर बैंक भारत में लॉन्च किया

Updated on 27-Jul-2023
U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है, हाल  ही में भारत में अपना नया पावर बैंक – " एक्सप्रेस " लॉन्च किया है।
U&i एक्सप्रेस एक तीसरी पीढ़ी का पावर बैंक है जो सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक शैल का उपयोग करके बनाया गया है जो इससे धूल और शॉकप्रूफ बनाता है। इसके अलावा, यह एक इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम के साथ आता है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और शॉर्ट सर्किट से बचाता है।
10000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ यह पावर बैंक अपनी फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आपके 5V के 2 उपकरणों को एक साथ तेज गति से चार्ज कर सकता है। एक्सप्रेस पॉवर बैंक की सबसे अनूठी विशेषता इसके साथ एक मुफ्त C to C केबल आती हैं।
एक्सप्रेस उच्च गुणवत्ता वाली लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। नया लॉन्च किया गया एक्सप्रेस चमकदार काले रंग में उपलब्ध है जो किसी भी डिवाइस को कॉम्पलिमेंट कर सकता है।

U&i रोबोट पावर बैंक के फीचर-

फायर, डस्ट और शॉक प्रूफ
पॉकेट साइज और लाइट वेट
10000mAh की बैटरी क्षमता

कीमत एवं उपलब्धता

U&i एक्सप्रेस पावर बैंक (काले रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से INR 2,999 / – के प्रारंभिक मूल्य पर उपलब्ध है।
Connect On :