U&i ने लॉन्च की मोबाइल, कम्प्यूटर्स और टेलीविज़न के लिए 7 नई ऑडियो एक्सेसरीज़

U&i ने लॉन्च की मोबाइल, कम्प्यूटर्स और टेलीविज़न के लिए 7 नई ऑडियो एक्सेसरीज़
HIGHLIGHTS

जब भी आप कोई नया स्मार्टफोन, लैपटॉप या टेलीविज़न लेते हैं, तब आपको इन सभी गैजेट्स के साथ ऑडियो के अनुभव को सम्पूर्ण बनाने के लिए अतिरिक्त एक्सेसरीज़ की ज़रूरत भी पड़ती है।

भारत के सबसे आधुनिक गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड ने 7 नई ऑडियो एक्सेसरीज़ का लॉन्च किया है जो आपके इन गैजेट्स को सम्पूर्ण बनाएंगी।

इन नई एक्सेसरीज़ में वायरलैस मोनो ईयरबड्स, TWS ईयरबड्स, नैकबैण्ड स्टाइल के हैडफोन, साउण्डबार और डेस्कटॉप स्पीकर शामिल हैं, जो आपके नए गैजेट्स के साथ बहुत काम आने वाले हैं।

जब भी आप कोई नया स्मार्टफोन, लैपटॉप या टेलीविज़न लेते हैं, तब आपको इन सभी गैजेट्स के साथ ऑडियो के अनुभव को सम्पूर्ण बनाने के लिए अतिरिक्त एक्सेसरीज़ की ज़रूरत भी पड़ती है। भारत के सबसे आधुनिक गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड ने 7 नई ऑडियो एक्सेसरीज़ का लॉन्च किया है जो आपके इन गैजेट्स को सम्पूर्ण बनाएंगी। इन नई एक्सेसरीज़ में वायरलैस मोनो ईयरबड्स, TWS ईयरबड्स, नैकबैण्ड स्टाइल के हैडफोन, साउण्डबार और डेस्कटॉप स्पीकर शामिल हैं, जो आपके नए गैजेट्स के साथ बहुत काम आने वाले हैं।

U&i शूट सीरीज़- वायरलैस इयरफोनः 2,499 रुपये, 6 महीने की वारंटी

शूट सीरीज़ के बेहद साधारण वायरलैस मोनो ईयरबड उन लोगों के लिए बेहतरीन एक्सेसरी है जो अक्सर घर से बाहर रहते हैं और उन्हें बार-बार वॉइस-कॉल्स लेने पड़ते हैं। यह उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी हैं जिन्हें बाहर के शोर के बीच कॉल्स सुनने होते हैं। ये वायरलैस ब्लूटूथ ईयरबड्स बेहद आरामदायक हैं, और 10 मीटर तक की दूरी/रेंज पर काम करते हैं, एक बार चार्ज करने पर ये 60 घण्टे तक का टॉक टाईम देते हैं। इनकी इन-बिल्ट 180mAh लिथियम-आयन बैटरी सिर्फ 2 घण्टे में 100 फीसदी चार्ज हो जाती है और अगर आप इसे इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो 200 घण्टे तक का स्टैण्डबाय टाईम देती है। इसके वॉल्युम और AVRCP बटन की मदद से आप ट्रैक चेंज कर सकते हैं, म्युज़िक प्ले/ पॉज़ कर सकते हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं और कॉल्स सुन सकते हैं। यह शानदार ऑडियो एक्सेसरी उन लोगों के लिए बेहतरीन साबित होने वाली है जिन्हें अक्सर गाड़ी चलानी होती है या आने-जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करना पड़ता है।  

यह भी पढ़ें: Oppo इस महीने जारी करेगा इन डिवाइसेज़ के लिए Android 12 पर आधारित ColorOS 12 अपडेट

U&i  आउटफिट सीरीज़- वायरलैस नैकबैण्डः 2,499 रुपये, 6 महीने की वारंटी

क्या आपको नैकबैण्ड-स्टाइल के ईयरबड्स चाहिएं, जो घण्टों तक बेहतरीन परफोर्मेन्स दे सकें? तो U&i  की आउटफिट सीरीज़ आपके लिए बेहतरीन है। अपने प्रीमियम लुक के चलते यह हर आउटफिट के साथ आकर्षक लगते हैं। नैकबैण्डड स्टाइल के ये ईयरफोन बेहद लाईटवेट हैं, ऑडियो का शानदार परफोर्मेन्स देते हैं और एक बार चार्ज करने पर 36 घण्टे तक का टॉक टाईम देते हैं। ब्लैक-रैड और ग्रीन-यैलो कॉम्बो कलर्स में उपलब्ध आउटफिट सीरीज़ 250mAh बैटरी के साथ आती है जो 400 घण्टे का स्टैण्डबाय टाईम देती है तथा A2DP, AVRCP, HSP और HFP प्रोफाइल्स को सपोर्ट करती है। जिससे आप सिर्फ एक बटन के साथ कॉल्स, म्युज़िक और वॉल्युम को कंट्रोल कर सकते हैं। प्रीमियम एवं त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन से बने इसके ईयर टिप स्वैट-रेज़िस्टेन्ट हैं, तो आप घण्टों तक बिना किसी परेशानी के इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

new accessories

U&i ATM सीरीज़- वायरलैस नैकबैण्डः 2,499 रुपये, 6 महीने की वारंटी

आप दिन भर में काम में व्यस्त रहते हैं या अपने पसंदीदा म्युज़िक ट्रैक सुनना चाहते हैं। U&i  की एटीएम सीरीज़ आपके लिए बड़े काम की है, जो एक बार चार्ज करने के बाद 45 घण्टे की शानदार बैटरी लाईफ देती है। सिलिकॉन और एबीएस कॉम्बो बॉडी एवं मैटेलिक बड्स के साथ ये देखने में भी बहुत आकर्षक हैं। सिलिकॉन से बना इनका ईयरटिप स्वैट-रेज़िस्टेन्ट है, तो आप दिन भर आसानी से इनका इस्तेमाल कर सकते हैं, यहां तक कि वर्कआउट करते समय भी ये बेहद आरामदायक महसूस होंगे। ATM सीरीज़ के नैकबैण्ड स्टाइल वाले ईयरफोन्स ब्लैक-ग्रे, ब्लैक-सिल्वर और ब्लैक-रैड कॉम्बो में उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 SoC द्वारा संचालित है Oppo K10 5G

U&i डिस्कवर सीरीज़- वायर्ड ईयरफोनः 699 रुपये, 6 महीने की वारंटी

यह सीरीज़ गेमर्स के बहुत काम आने वाली है- बेहतरीन परफोर्मेन्स और ज़ीरो लेटेन्सी वाले ये ईयरफोन्स उन लोगों के लिए बेहद उपयोगी हैं जिन्हें मोबाइल गेमिंग पसंद हैं। डिस्कवर सीरीज़ साधारण, किंतु शानदार परफोर्मेन्स देने वाले वायर्ड ईयरफोन्स हैं, जो बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं। मजबूत ABS बड्स और त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन टिप्स के साथ ये ईयरबड्स लम्बे समय तक गेमिंग एवं एंटरटेनमेन्ट के दौरान भी आरामदायक रहेंगे। डिस्कवर सीरीज़ 1.2 मीटर के ब्रेडेड केबल के साथ आती है जो ईयरफोन को टिकाऊ और मजबूत बनाती है, साथ ही इसमें इन-लाईन माइक्रोफोन और 3.5mm ऑडियो जैक भी है। 

U&i स्विंग सीरीज़- TWS ईयरबड्सः 3,499 रुपये, 6 महीने की वारंटी 

मिनिमलिस्टिक लुक वाली स्विंग सीरीज़ पावरफुल और आरामदायक TWS ईयरबड्स हैं जो शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स के साथ 36 घण्टे तक के प्लेबैक टाईम का वादा करती है। ब्लूटूथ V5.1 चिप विद EDR से युक्त स्विंग सीरीज़ का डिज़ाइन और फिट अपने आप में बेहतरीन है जिसे इस्तेमाल करने के बाद आप बेहद सहज महसूस करेंगे। इसके टच सेंसर के साथ आप म्युज़िक, कॉल्स और वॉल्युम को कंट्रोल कर सकते हैं। हर ईयरबड 25mAh बैटरी के साथ आता है जो एक घण्टे में पूरी तरह से चार्ज होकर 4 घण्टे की बैटरी लाईफ देती है, वहीं इसका केस 300mAh बैटरी के साथ आता है जो 90 मिनट में पूरी चार्ज हो जाती है। स्विंग सीरीज़ व्हाईट और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: लेटेस्ट फोंस को मात देगी iQOO 9 Pro में मिल रही 200W फास्ट चार्जिंग

 U&i साउण्डबार सीरीज़- 16W TWS  साउंडबार: 2,499 रुपये, 6 महीने की वारंटी

क्या आप नया टीवी लेकर आए हैं या वही पुराना टीवी दीवार पर टंगा है। एक बात तो है कि टीवी के स्पीकर वैसे नहीं है जैसे आपको चाहिए थे। तो अपने टीवी के लिए लाइए साउंडबार और अपने कमरे के इस इडियट बॉक्स को बना दीजिए मिनी सिनेमा थिएटर। आपके टीवी के साथ U&i  की यह  साउंडबार सीरीज़ शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स देगी, जिसके साथ आप घर बैठे अपनी पसंदीदा मुवीज़ और स्पोर्ट्स का लुत्फ़ उठा सकेंगे। यह साउण्डबार सीरीज़ 16 वॉट के स्पीकर स्टीरियर सिस्टम के साथ ऑडियो के अनुभव को बेहतरीन बना देती है। अगर आप अपने घर में पार्टी करना चाहते हैं तो अब अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप के साथ इसे ब्लूटुथ के ज़रिए कनेक्ट कर दीजिए। 1200mAh बैटरी वाला साउंडबार सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाता है और लगातार 6 घण्टे तक चलता है। यह बेहद पोर्टेबल है, इसके साथ एक कैरी बेल्ट भी आती है। अगर आप छुट्टी मनाने, ट्रैकिंग या कैम्पिंग के लिए जा रहे हैं, तो इसे अपने साथ आसानी से जा सकते हैं। आप ब्लू, ग्रे और रैड कलर्स में अपनी पसंद का साउंडबार चुन सकते हैं।

new accessories

U&i  सिनेमा सीरीज़- 4.1 मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टमः 4999 रुपये, 6 महीने की वारंटी

अगर आपको अपने घर के लिए ऑडियो सिस्टम की ज़रूरत हो तो सिनेमा सीरीज़ आपके लिए परफेक्ट है। यह 4.1 स्पीकर सिस्टम मल्टीपल इनपुट मोड्स जैसे ब्लूटुथ, ऑक्स-इन, एसडी-कार्ड, यूएसबी और FM के साथ आता है। इसे अपने टीवी के साथ कनेक्ट करिए और मनोरंजन का शानदार अनुभव पाइए। या चाहें तो कम्यूटर के साथ कनेक्ट कर गेमिंग में खो जाइए। आप अपने घर में पार्टी करना चाहते हैं या लिविंग रूम में इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो यह आपको शानदार अनुभव देने वाला है। बड़े 4-इंच के ड्राइवर, डीप एवं पावरफुल बास के साथ आप अपने घर के किसी भी कोने को डांसफ्लोर बना सकते हैं। सिनेमा सीरीज़ फुली फंक्शनल आईआर रिमोट के साथ आती है, जिसे वॉल्युम, बास, ट्रैबल, ट्रैक, मोड्स आदि के लिए बटन हैं जो आप आसानी से ऑडियो को कंट्रोल कर सकते हैं। सिनेमा सीरीज़ ब्लैक कलर में तीन एक्सेंट्स- रैड, यैलो और ग्रे के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Rs 21,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ Moto G82

कीमत और उपलब्धता

U&i  की ऑडियो एक्सेसरीज़ 699 रुपये की शुरूआती कीमत पर U&i  के सभी आउटलेट्स एवं देश भर के अन्य अग्रणी स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo