ट्रेलर: सुधांशु राय की चिंता मणि में थ्रिलर और कॉमेडी का कॉम्बो मजा

ट्रेलर: सुधांशु राय की चिंता मणि में थ्रिलर और कॉमेडी का कॉम्बो मजा
HIGHLIGHTS

Sudhanshu Ray की चिंता मणि का ट्रेलर आया सामने

चिंता मणि का ट्रेलर कहानीकार सुधांशु राय के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है

अगर आपको लगता है कि सुपरनेचुरल कैरेक्टर या सब्जेक्ट पर रियलिस्टिक और धांसू फिल्म बनाना हॉलीवुड का एकाधिकार है, तो चिंता मणि का ट्रेलर निश्चित रूप से आपको दोबारा सोचने पर विवश करेगा! कहानीकार सुधांशु राय और सेंट्स आर्ट के बैनर तले निर्मित चिंता मणि ऐसी ही एक कॉमेडी थ्रिलर मूवी है, जिसमे कुछ अलौकिक घटनाएं होती हैं। सुधांशु राय, शोभित सुजय, अभिषेक सोनपालिया और अखलाक अहमद (आज़ाद) अभिनीत, लगभग आधे घंटे की इस मूवी का निर्देशन पुनीत शर्मा ने किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इससे पहले इन्होंने चायपत्ती और डिटेक्टिव बूमराह में सह-लेखन किया था। चिंता मणि का ट्रेलर कहानीकार सुधांशु राय के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च, Amazon पर दिखाई दिया डिवाइस

लगभग 47 सेकेंड के ट्रेलर में तीन दोस्तों को एक चमत्कारी मणि (कीमती पत्थर) हासिल करते हुए दिखाया गया है, जो एक रहस्मय प्रतीत हो रहे किरदार के मुताबिक भविष्य बता सकती है। भविष्य जानने की उत्कंठा में, तीनों उस मणि को आजमाने का प्रयास करते हैं और इस प्रयास में तीनों को कुछ अप्रत्याशित घटनाएं दिखती हैं, पर उनका कहना है की उन्हें एक अद्भुत चीज़ हासिल हुई है। हालांकि, ट्रेलर में यह भी स्पष्ट होता है कि आगे के घटनाक्रम उनकी उम्मीद से बहुत परे हैं, और वो मणि वाला आदमी कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है।

chinta mani

"जब आउट-ऑफ-द-बॉक्स अवधारणाओं को दर्शकों से प्यार और प्रशंसा मिलती है, तो यह हमारे लिए हमेशा प्रोत्साहन का श्रोत होता है। मेरी कहानियों को दर्शकों ने हमेशा जबर्दस्त रेस्पांस दिया है, खासकर हमारी पिछली स्ट्रीमिंग रिलीज चायपत्ती और डिटेक्टिव बूमराह की सफलता ने हमें ऐसे और सब्जेक्ट्स साथ प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया जो शायद ही कभी भारतीय स्क्रीन पर देखी गई हो। चिंता मणि दर्शकों को एक अलग अनुभव देने के वादे पर खरी उतरेगी क्योंकि इसमें आकर्षक पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ विविध शैलियों का मिश्रण भी देखने मिलेगा," कहानीकार और फिल्म निर्माता सुधांशु राय ने अपनी आगामी ओटीटी रिलीज पर ये बातें कहीं।

यह भी पढ़ें: अमेज़न प्राइम डेज़ सेल: वेस्टिंगहाउस स्मार्ट टीवी पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

चिंता मणि को सुधांशु राय ने लिखा है जबकि इसके डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी स्पर्श हसीजा हैं। लघु फिल्म को सौरभ रावत ने एडिट किया है। फिल्म का पावर बैकग्राउंड स्कोर और ध्वनि प्रणव अरोड़ा (प्रोश) द्वारा डिजाइन किया गया है। रंगकर्मी यश सोनी ने फिल्म में कल्पनाओं के रंग जोड़ेे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo