Top OTT Releases to watch online: Ashram 3 से लेकर Jana Gana Mana तक अभी देखें ये बेस्ट मूवी और सीरीज

Updated on 07-Jun-2022
HIGHLIGHTS

अगर आप भी अपने काम की थकान के बाद कुछ टाइम के लिए रीलैक्स फ़ील करना चाहते हैं हम आपके लिए एक उपाये लेकर आए हैं।

असल में इस सप्ताह कुछ ऐसे OTT रिलीज हुए हैं, साथ भी परदे परदे पर कुछ बड़ी रिलीज हुई हैं, जो आपके स्ट्रेस को कुछ कम करने की क्षमता रखते हैं।

आइए जानते है कि आखिर ये कौन से TOP OTT Content हैं, जिन्हें आपको अभी देख लेना चाहिए।

अगर आप भी अपने काम की थकान के बाद कुछ टाइम के लिए रीलैक्स फ़ील करना चाहते हैं हम आपके लिए एक उपाये लेकर आए हैं। असल में इस सप्ताह कुछ ऐसे OTT रिलीज हुए हैं, साथ भी परदे परदे पर कुछ बड़ी रिलीज हुई हैं, जो आपके स्ट्रेस को कुछ कम करने की क्षमता रखते हैं। कुछ सीरीज और मूवी ऐसी होती हैं, जिन्हें आप एक बार देखकर भी बोर नहीं होते हैं, इन्हें बाद बार देखना चाहते हैं। अब ऐसे में अगर आप Netflix, MX Player और ZEE5 के अलावा अन्य किसी OTT Platform पर कुछ फिल्में और सीरीज देखकर अपने मनोरंजन को एक अलग ही लेवल पर ले सकते है। आप ऐसी ही कुछ सीरीज और फिल्मों को OTT पर ऑनलाइन देख सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर ये कौन से TOP OTT Content हैं, जिन्हें आपको अभी देख लेना चाहिए।

Attack Part 1

ZEE5 ने John Abraham की Attack Part 1 की OTT पर आने की घोषणा कुछ समय पहले ही कर दी गई थी। अब यह फिल्म OTT पर देखने के लिए उपलब्ध है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 27 मई को ZEE5 पर साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म, "अटैक: पार्ट 1" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर हो चुका है। जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं नजर आए हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा बड़ा बिजनेस नहीं कर पाई है, यहाँ आपको बता देते है कि फिल्म के डायरेक्टर ने ही सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ मिलकर Attack Part 1 फिल्म का सह-लेखन किया है, यह फिल्म जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर हो चुकी है।

RRR

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर फिल्म की सफलता पर चर्चा करते हुए, निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा, "दर्शकों ने एक बार फिर आरआरआर (RRR) के लिए अपने प्यार को साबित कर दिया है, और दुनिया भर के दर्शकों द्वारा हमारे प्यार के श्रम को स्वीकार करते हुए देखना आश्चर्यजनक है। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आरआरआर (RRR) को मिली प्रतिक्रिया से हम पूरी तरह से अभिभूत हैं।”

SS Rajamouli की आरआरआर (RRR) ने पहली बार मेगास्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को एक साथ लाकर स्क्रीन पर सफलतापूर्वक जादू बिखेरा। कोविड-19 के कारण देरी के बाद भी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ हुई और इस साउथ की फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अपने आप को एक सफल फिल्म की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। आमिर खान की पीके को पछाड़कर आरआरआर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: Vivo ने शुरू किया 200W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर काम, 10 मिनट में पूरा चार्ज होगा फोन

https://twitter.com/ZEE5India/status/1525003307898376192?ref_src=twsrc%5Etfw

अब उन सभी प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का प्रबंधन नहीं कर सके हालांकि वह इस फिल्म को बेसब्री से देखना चाहते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपको यह बता दें कि इस फिल्म को जल्द ही OTT Platform पर लाया जाने वाला है। इसकी पूरी तैयारी भी की जा चुकी है। 

Aashram season 3

Aashram में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद की गई है और ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का भी इंतज़ार नहीं करना है। वेब सीरीज़ का नया सीज़न MX प्लेयर पर रिलीज़ हो गया है। The

The Boys season 3

The Boys season 3 वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ हो गया है। सीरीज़ में, सतर्क लोगों का समूह, द सेवन एंड वॉट के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए अपनी वीरतापूर्ण खोज जारी रखता है- अरबों डॉलर का समूह जो सुपरहीरो का प्रबंधन करता है और उनके गंदे रहस्यों को कवर करता है।

KGF Chapter 2

KGF Chapter 2 को अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म के दोनों चैप्टर को खूब पसंद किया गया है और अब फिल्म के तीसरे चैप्टर की भी खबरें आ रही हैं। 

Jersey

Shahid kapoor और Mrunal Thakur की Sport Drama Film Jersey अपने थियेटर डेब्यू के बाद अब OTT पर आ चुकी है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह एक तेलुगु फिल्म का हिन्दी रीमेक है, हालांकि दोनों ही फिल्मों का नाम Jersey ही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस फिल्म को Telugu में नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। हिन्दी वर्जन को कई बार कोरोना के कारण डिलै के बाद आखिरकार 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। हालांकि अब इस फिल्म को Netflix पर स्ट्रीम की जा सकती है, फिल्म को 20 मई को Netflix पर रिलीज कर दिया गया था।   

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :