Heist (चोरी) पर बेस्ड ये वेब सीरीज़ हैं फुल ऑन मसाला, पसंद हैं क्राइम थ्रिलर तो देखें ज़रूर

Updated on 14-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Breaking Bad, Money Heist आदि नाम हैं शामिल

Netflix की ये वेब सीरीज़ आपको ज़रूर आएंगी पसंद

पसंद हैं क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ तो ज़रूर देखें ये वेब सीरीज़

आज के समय में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज़ (web series) का सिलसिला लगातार जारी है। हर शख्स अलग-अलग तरह की फिल्में (movies) और वेब सीरीज़ (web series) देखना पसंद करता है जैसे हम बात करें क्राइम थ्रिलर सीरीज़ (crime thriller series) आदि की तो हमने कुछ क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ (crime thriller series) की लिस्ट बनाई है जिसमें ज़बरदस्त कंटेन्ट शामिल है। अगर आप नई वेब सीरीज़ (web series) देखना चाह रहे हैं तो ये कुछ बढ़िया ऑप्शन हैं…

ब्रेकिंग बैड (Breaking bad)

2008 में रिलीज हुई इस सीरीज का मुख्य किरदार एक स्कूल टीचर है। जो कैंसर से पीड़ित है। इस अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ में ब्रायन क्रैंस्टन ने वाल्टर की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज के लिए अभी भी IMDB की रेटिंग सबसे ज्यादा है। आप चाहें तो इस सीरीज को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

मनी हीस्टः पार्ट 5 वॉल्यूम 2 (Money Heist: Part 5 Volume 2)

नेटफ्लिक्स (Netflix) की लोकप्रिय सीरीज़ मनी हीस्ट (Money Heist) का आखिरी सीज़न पिछले साल 3 दिसंबर को रिलीज़ हुआ है। सीरीज़ के सभी एपिसोड आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। 

द ग्रेट हाइस्ट (The Great Heist)

नेटफ्लिक्स (Netflix) की यह वेब सीरीज़ ‘द ग्रेट हाइस्ट’ साल 1994 में हुई लूट की सच्ची घटना पर आधारित है। 1994 में हुई लूट की इस घटना में करीब 33 मिलियन डॉलर की चोरी हुई थी। इस वेब सीरीज़ को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

हैटन गार्डन (Hatton Garden)

क्राइम शो (crime show) या क्राइम थ्रिलर को पसंद करने वालों के लिए यह अच्छा कंटेन्ट है। चार एपिसोड की इस सीरीज में कहानी एक प्रोफेशनल लुटेरे मिकी आनील के आसपास घूमती है। यह घटना भी सत्य घटना पर आधारित है।

द किल पॉइंट (The Kill Point)

द किल पॉइंट (The Kill Point) एक बैन डकैती पर आधारित वेब सीरीज़ है। इस क्राइम थ्रिलर (The Kill Ponit) में प्रोटैगनिस्ट अपनी टीम के साथ लूट को अंजाम देने की साजिश रचता है। सीरीज की पूरी कहानी सस्पेंस से भरे उधेड़बुन के चलते रोमांचक बनी रहती है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :